World Cup: पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप से पहले ही मान ली हार, सुनकर बाबर आजम को लगेगा बुरा!
Advertisement

World Cup: पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप से पहले ही मान ली हार, सुनकर बाबर आजम को लगेगा बुरा!

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच फिलहाल एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड के मैच को लेकर तैयारियां जारी हैं. इस बीच पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने आगामी वनडे वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया.

World Cup: पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप से पहले ही मान ली हार, सुनकर बाबर आजम को लगेगा बुरा!

India vs Pakistan, ODI World Cup : भारत और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच फिलहाल एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड के मैच को लेकर तैयारियां जारी हैं. इस बीच पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने आगामी वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) को लेकर बड़ा बयान दिया. अख्तर के बयान से बाबर आजम (Babar Azam) और उनके फैंस को जरूर बुरा लग सकता है.

अपनी ही टीम की गिनाई कमी

शोएब अख्तर की गिनती पाकिस्तान ही नहीं, दुनिया के स्टार तेज गेंदबाजों में होती है. शोएब अख्तर ने आगामी वर्ल्ड कप को लेकर कई बातें कही हैं. उन्होंने अपनी ही टीम की कमी भी गिनाई. अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तान को एक गेंदबाजी ऑलराउंडर की कमी खल रही है. हालांकि अख्तर ने उम्मीद जताई कि उनकी टीम प्रबल दावेदार के रूप में वर्ल्ड कप में उतरेगी. बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से होना है, जिसका फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

'भारत को भारत में हराना असंभव'

शोएब अख्तर ने एक चैनल की वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में कहा, 'गेंदबाजी ताकत के अलावा पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी को लेकर व्यवस्थित दिखती है. मुझे लगता है कि पाकिस्तान को एक गेंदबाजी ऑलराउंडर की कमी खल रही है. पाकिस्तान भारत में (वर्ल्ड कप में) पसंदीदा के रूप में उतरेगा. ईमानदारी से कहूं तो एशिया कप में भी वे पसंदीदा हैं. भारतीय टीम को भारत में हराना सबसे असंभव बात होने वाली है... लेकिन भारत में पाकिस्तान को हराना भी कोई मुमकिन नहीं लगता है. दोनों टीमों के पास पेस अटैक दमदार है, स्पिनर अच्छे हैं और दोनों टीमों में आत्मविश्वास है.'

14 अक्टूबर को आमना-सामना

भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में 14 अक्टूबर को लीग चरण की भिड़ंत होनी है. शोएब ने आगे कहा, 'पाकिस्तान के पास जो बैटिंग यूनिट है, पहले वो कमजोर दिखती थी, लेकिन अब बहुत ही सुलझी और व्यवस्थित है. टीम अच्छी बल्लेबाजी कर सकती है और लक्ष्य का पीछा भी कर सकती है. कोई भी मैच इतनी आसानी से नहीं छोड़ेंगे.'

Trending news