IND vs PAK: भारत-पाक मैच से पहले जुबानी जंग, पूर्व कप्तान के तीखे कमेंट से भड़क जाएंगे भारतीय फैंस!
Advertisement

IND vs PAK: भारत-पाक मैच से पहले जुबानी जंग, पूर्व कप्तान के तीखे कमेंट से भड़क जाएंगे भारतीय फैंस!

Asia Cup: एशिया कप का आगाज कल यानी 30 अगस्त बुधवार से हो जाएगा. इस बार टूर्नामेंट के मुकाबले पाकिस्तान और श्रीलंका में खेले जाएंगे. भारतीय टीम अपने अभियान का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ मैच से 2 सितंबर को करेगी. इससे पहले ही दोनों देशों के खिलाड़ियों के कमेंट आने शुरू हो गए हैं.

IND vs PAK: भारत-पाक मैच से पहले जुबानी जंग, पूर्व कप्तान के तीखे कमेंट से भड़क जाएंगे भारतीय फैंस!

India vs Pakistan, Asia Cup-2023 : एशिया कप का आगाज बुधवार यानी 30 अगस्त बुधवार से होना है. इस बार महाद्वीपीय क्रिकेट टूर्नामेंट के मुकाबले पाकिस्तान और श्रीलंका में खेले जाएंगे. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से से 2 सितंबर को करेगी. इससे पहले ही दोनों देशों के खिलाड़ियों के बीच बयानबाजी शुरू हो गई है.

2 सितंबर का बेसब्री से इंतजार

एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त को पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुकाबले से हो जाएगी. भारत और पाकिस्तान ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के फैंस को 2 सितंबर का बेसब्री से इंतजार है. इसी दिन श्रीलंका के कैंडी में भारत और चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच पिछली बार साल 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में भिड़ंत हुई थी. इस बीच भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने तल्ख कमेंट किया है. 

टीम इंडिया पर कसा तंज

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज पेसर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने एक इवेंट में कहा, 'एशिया कप में पिछली बार हमने सोचा था कि फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. फाइनल मुकाबला श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच हुआ. इसमें श्रीलंका ने जीत दर्ज की. भारत तो फाइनल तक भी नहीं पहुंच सका था. एशिया कप में ये 3 टीमें काफी खतरनाक हैं. कोई भी इस टूर्नामेंट को जीत सकता है.'

राजनीति और खेल अलग-अलग

57 वर्षीय वसीम अकरम ने आगे कहा, 'मैंने हमेशा से माना है कि राजनीति और खेल, दोनों एक दूसरे से अलग हैं. ज्यादातर भारतीय और पाकिस्तानी एक दूसरे की इज्जत करते हैं. उम्मीद करता हूं कि दोनों टीमों के बीच सब कुछ ठीक रहे.' अकरम ने अपने करियर में 104 टेस्ट और 356 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले. उन्होंने टेस्ट में 414 जबकि वनडे में 502 विकेट झटके.

Trending news