Team India: 'टी20 क्रिकेट खेलने के लायक नहीं ये भारतीय बल्लेबाज' दिग्गज ने टीम से बाहर करने की उठाई मांग
Advertisement

Team India: 'टी20 क्रिकेट खेलने के लायक नहीं ये भारतीय बल्लेबाज' दिग्गज ने टीम से बाहर करने की उठाई मांग

Venkatesh Prasad Tweet: भारत के एक पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने टीम में शामिल किए गए एक बल्लेबाज पर सवाल उठाए हैं. 

Photo (BCCI)

Venkatesh Prasad Tweet: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद अब टी20 सीरीज का भी जीत के साथ आगाज किया है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने एक तरफा जीत दर्ज की, लेकिन टीम का एक खिलाड़ी सवालों के घेरे में आ गया है. भारत के एक पूर्व क्रिकेटर ने तो इस खिलाड़ी के सेलेक्शन पर ही सवाल उठा दिए हैं. 

  1. वेंकटेश प्रसाद का ट्वीट हुआ वायरल 
  2. टीम सेलेक्शन पर उठाए सवाल 
  3. पहले टी20 में टीम इंडिया की जीत

इस बल्लेबाज पर उठे सवाल

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने भारत की जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है.  वेंकटेश प्रसाद टीम इंडिया की एकतरफा जीत के बाद भी खुश नहीं हैं. उन्हें प्लेइंग 11 में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को शामिल किए जाने पर सवाल उठाए हैं. उनका मानना है कि जब टीम के पास दीपक हुड्डा, संजू सैमसन और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी मौजूद हैं तो फिर श्रेयस अय्यर का चयन टी20 टीम में क्यों किया जाता है. 

पहले टी20 में रहे बिल्कुल फ्लॉप 

दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में दीपक हुड्डा, संजू सैमसन और ईशान किशन को बाहर बैठाकर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) मौका दिया गया था, लेकिन वे इसका फायदा नहीं उठा सके. मैच के बाद वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट कर लिखा, ' टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए कुछ सेलेक्शन को लेकर काफी चिंता की बात होनी चाहिए. जब आपके पास संजू सैमसन, दीपक हुड्डा और ईशान किशन जैसे खिलाड़ी हैं तो फिर अय्यर को टी20 में खिलना अजीबोगरीब है. विराट, रोहित और केएल राहुल तो निश्चित तौर पर खेलेंगे, ऐसे में टीम को अपने सही बैलेंस पर काम करने की जरूरत है.'

बिना खाता खोले पवेलियन लौटे

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को इस  मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी का मौका मिला था, लेकिन वे अपना खाता भी नहीं खोल सके. उन्होंने इस मैच में 4 गेंदों का सामना किया और बना रन बनाए ही ओबेड मैक्कॉय को अपना विकेट दे बैठे. वहीं मैच की बात की जाए तो टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 190 रन बनाए और वेस्टइंडीज के सामने 191 रनों का टारगेट रखा. जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 122 रन ही बना पाई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news