Team India: टीम इंडिया के बाद IPL टीमों ने भी इस खिलाड़ी से मोड़ा मुंह, खत्म हुआ अच्छा खासा करियर!
Advertisement

Team India: टीम इंडिया के बाद IPL टीमों ने भी इस खिलाड़ी से मोड़ा मुंह, खत्म हुआ अच्छा खासा करियर!

IPL 2023: टीम इंडिया से एक प्लेयर पिछले 7 साल से बाहर चल रहा है. इस खिलाड़ी को IPL Auction 2023 में भी कोई खरीददार नहीं मिला था. जबकि इस प्लेयर ने अपना बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख ही रखा था.  

Team India: टीम इंडिया के बाद IPL टीमों ने भी इस खिलाड़ी से मोड़ा मुंह, खत्म हुआ अच्छा खासा करियर!

Indian Premier League 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पहला मैच 31 मार्च को गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाएगा. इस सीजन के लिए पिछले साल दिसंबर में ऑक्शन भी करवाया गया था. इस ऑक्शन में 33 साल की उम्र में भी एक स्टार खिलाड़ी को कोई खरीददार नहीं मिला था. खराब फॉर्म होने की वजह से ये खिलाड़ी टीम इंडिया से पहले ही बाहर चल रहा है. अब इस खिलाड़ी का करियर कहीं ना कहीं खतरे में आ गया है. 

इस खिलाड़ी को नहीं मिला था खरीददार 

33 साल के वरुण आरोन (Varun Aaron) को आईपीएल 2023 ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिला था. उनका बेस प्राइज सिर्फ 50 लाख रुपये ही था, लेकिन फिर भी किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. पिछले सीजन वह गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे, लेकिन वह सिर्फ दो ही मैच खेल पाए थे. दो मैचों में उन्होंने दो विकेट हासिल किए थे. इसके बाद उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. IPL में वह KKR, RCB, दिल्ली डेयडेविल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने आईपीएल के 52 मैचों में कुल 44 विकेट अपने नाम किए हैं. 

7 साल से टीम इंडिया में नहीं मिली जगह 

वरुण आरोन ने इंग्लैंड के खिलाफ 2011 में डेब्यू किया था. वह एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. उनके करियर की शुरुआत भी काफी शानदार रही थी, लेकिन वह अब टीम इंडिया से गुमनाम हो गए हैं. वरुण आरोन को चोट ने खासा परेशान किया था, जिसके चलते वह लगातार टीम का हिस्सा नहीं बन सके. वरुण आरोन (Varun Aaron) ने टीम इंडिया के अपना आखिरी मैच साल 2015 में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था. 

साल 2015 में मिला आखिरी मौका 

33 साल के वरुण आरोन  ने टीम इंडिया (Team India) के लिए 9 टेस्ट मैचों में 18 विकेट्स चटकाए हैं. वहीं 9 वनडे मैचों में 11 विकेट्स हासिल किए हैं. लेकिन इस खिलाड़ी के करियर का ग्राफ एक दम से नीचे जाने लगा. वरुण आरोन (Varun Aaron) ने साल 2015 में टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच खेला था. क्रिकेट पंडित उन्हें भारतीय टीम में लंबे समय तक देख रहे थे. लेकिन वह चोट के चलते टीम में वापसी नहीं कर सके.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news