Team India: बहुत जल्द संन्यास की खबर सुना देगा टीम इंडिया का ये प्लेयर! 6 साल से नहीं मिला एक मौका
Advertisement

Team India: बहुत जल्द संन्यास की खबर सुना देगा टीम इंडिया का ये प्लेयर! 6 साल से नहीं मिला एक मौका

Team India: टीम इंडिया का एक घातक तेज गेंदबाज 6 साल से टीम से बाहर चल रहा है. ये खिलाड़ी अपनी तेज रफ्तार के लिए जाना जाता है. 

Photo (BCCI)

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के गेंदबाजों ने भी पूरी दुनिया में अपनी तेजी और हुनर का डंका बजाया है. आज के समय में टीम इंडिया के पास एक से बढ़कर एक तेज गेंदबाज हैं. साल 2011 में भी  एक घातक गेंदबाज ने अपनी रफ्तार से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था, लेकिन 6 साल से ये खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर है.

तेज रफ्तार से मचाई थी सनसनी

टीम इंडिया (Team India) ने वर्ल्ड क्रिकेट को कई तेज गेंदबाज दिए हैं, इन गेंदबाजों में वरुण एरॉन (Varun Aaron) का नाम भी शामिल है. वरुण एरॉन ने इंग्लैंड के खिलाफ 2011 में टीम इंडिया (Team India) के लिए डेब्यू किया था. वरुण के करियर की शुरुआत भी काफी शानदार रही थी, लेकिन इसके बाद उन्हें चोट ने खासा परेशान किया था. 

2014 में एक बार फिर की वापसी

वरुण एरॉन (Varun Aaron) ने अपने करियर में कई चोटों का सामना किया है. हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और वरुण को 2014 के न्यूजीलैंड दौरे पर टीम में शामिल किया गया था. लेकिन साल 2015 के बाद उन्हें टीम इंडिया के लिए एक भी मैच खेलने के लिए नहीं मिला है. उन्होंने अपना आखिरी मैच अफ्रीका के खिलाफ खेला था. अब टीम में उनकी वापसी नामुमकिन के बराबर नजर आती है. अब ऐसा लगता भी नहीं कि वरुण को दोबारा टीम में कभी जगह मिल पाएगी. 

टीम इंडिया में रहा अच्छा रिकॉर्ड

वरुण एरॉन (Varun Aaron) ने अपनी रफ्तार से बड़े-बड़े बल्लेबाजों का शिकार किया था. वरुण एरॉन  ने टीम इंडिया (Team India) के लिए 9 टेस्ट मैचों में 18 विकेट्स चटकाए हैं. वहीं 9 वनडे मैचों में 11 विकेट्स हासिल किए हैं. लेकिन इस खिलाड़ी के करियर का ग्राफ एक दम से नीचे जाने लगा. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में वरुण एरॉन (Varun Aaron) गुजरात टाइटंस (GT) का हिस्सा थे. इस सीजन में उन्होंने 2 मैच खेले और 10.40 की इकॉनमी से सिर्फ 2 विकेट ही हासिल किए. 

Trending news