Team India: इस घातक गेंदबाज को 6 साल से टीम इंडिया में नहीं मिला 1 मौका, अब संन्यास लेना ही आखिरी रास्ता!
Advertisement
trendingNow11208447

Team India: इस घातक गेंदबाज को 6 साल से टीम इंडिया में नहीं मिला 1 मौका, अब संन्यास लेना ही आखिरी रास्ता!

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम के घातक तेज गेंदबाज को पिछले 6 सालों से टीम में एक मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. ये खिलाड़ी भारत के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक माना जाता है. 

Photo (BCCI)

Team India: क्रिकेट के इतिहास में अब तक कई शानदार गेंदबाज हुए हैं, जिन्होंने मैदान पर बहुत से रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए हैं. ऐसे ही भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के गेंदबाजों ने भी पूरी दुनिया में अपनी तेजी और हुनर का डंका बजाया है. साल 2011 में भी भारतीय क्रिकेट टीम में एक घातक गेंदबाज की एंट्री हुई थी, इस गेंदबाज ने अपनी रफ्तार से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था, लेकिन इस खिलाड़ी को पिछले 6 साल से एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है.

6 साल से टीम में नहीं मिला मौका

आज के समय में भारत के पास कई शानदार तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने अपनी आक्रामकता से पूरी दुनिया के बल्लेबाजों को परेशान किया हुआ है. इन गेंदबाजों में वरुण आरोन (Varun Aaron) का नाम भी शामिल है. इस गेंदबाज ने साल 2011 में टीम इंडिया (Team India) में एंट्री की थी. वरुण आरोन ने इंग्लैंड के खिलाफ 2011 में डेब्यू किया था. लेकिन इसके बाद उन्हें चोट ने खासा परेशान किया था. हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी और 2014 के न्यूजीलैंड दौरे पर टीम में शामिल किया गया था. लेकिन साल 2015 के बाद उन्हें टीम इंडिया के लिए एक भी मैच खेलने के लिए नहीं मिला है.

टीम इंडिया में मचाया गदर

वरुण एरॉन (Varun Aaron) ने अपने करियर की शुरुआत काफी शानदार तरीके से की थी. एरॉन ने अपनी रफ्तार से बड़े-बड़े बल्लेबाजों का शिकार किया था. लेकिन इस खिलाड़ी के करियर का ग्राफ एक दम से नीचे जाने लगा. वरुण एरॉन  ने टीम इंडिया (Team India) के लिए 9 टेस्ट मैचों में 18 विकेट्स चटकाए हैं. वहीं 9 वनडे मैचों में 11 विकेट्स हासिल किए हैं. क्रिकेट पंडित उन्हें भारतीय टीम में लंबे समय तक देख रहे थे. लेकिन इसके बाद उन्हें चोट ने खासा परेशान किया था. 

IPL 2022 में मिला मौका

वरुण (Varun Aaron) का क्रिकेट करियर अब अंत के कगार पर ही है क्योंकि वरुण टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में वरुण आरोन (Varun Aaron) गुजरात टाइटंस (GT) का हिस्सा थे. उन्हें सीजन के पहले ही मैच में खेलने का मौका भी मिला था, लेकिन उनके लिए ये सीजन भी खास नहीं रहा. इस सीजन में उन्होंने 2 मैच खेले और 10.40 की इकोनॉमी से सिर्फ 2 विकेट ही हासिल किए. वरुण एरॉन ने आईपीएल में 52 मैच खेले हैं और 8.94 की इकोनॉमी से 44 विकेट लिए हैं.

Trending news