Team India: टीम इंडिया में सालों से नहीं मिल रही इस खिलाड़ी को जगह, बाहर बैठे-बैठे तबाह हो गया करियर!
Advertisement

Team India: टीम इंडिया में सालों से नहीं मिल रही इस खिलाड़ी को जगह, बाहर बैठे-बैठे तबाह हो गया करियर!

Indian Cricket: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के एक घातक तेज गेंदबाज को सालों से मौका नहीं मिला है. ये खिलाड़ी अपनी तेज रफ्तार के लिए जाना जाता है.

Photo (BCCI)

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) में इस समय कई घातक तेज गेंदबाज चोटिल चल रहे हैं.  भारत ने क्रिकेट जगत को कई बेहतरीन तेज गेंदबाज दिए हैं. साल 2011 में भी भारतीय क्रिकेट टीम में एक घातक तेज गेंदबाज की एंट्री हुई थी, इस गेंदबाज ने अपनी रफ्तार से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था, लेकिन लगभग 7 साल से ये खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर है और अब वापसी भी नामुमकिन दिखाई देती है.

टीम इंडिया में नहीं मिल रहा एक मौका 

साल 2011 में अपनी तेज गेंदबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान करने वाला और कोई नहीं बल्कि वरुण आरोन (Varun Aaron) हैं. वरुण आरोन ने इंग्लैंड के खिलाफ 2011 में डेब्यू किया था. वह एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया का हिस्सा बने थे. उनके करियर की शुरुआत भी काफी शानदार रही थी, लेकिन वह अब टीम इंडिया से गुमनाम हो गए हैं. वरुण आरोन को चोट ने खासा परेशान किया था, जिसके चलते वह लगातार टीम का हिस्सा नहीं बन सके. 

लगभग 7 साल पहले खेला आखिरी मैच 

साल 2015 में वरुण आरोन (Varun Aaron) ने टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच खेला था. वरुण आरोन अपने करियर में टीम इंडिया (Team India) के लिए 9 टेस्ट मैचों में 18 विकेट चटकाए हैं. वहीं 9 वनडे मैचों में 11 विकेट हासिल किए हैं. लेकिन इस खिलाड़ी के करियर का ग्राफ एक दम से नीचे जाने लगा. क्रिकेट पंडित उन्हें भारतीय टीम में लंबे समय तक देख रहे थे. लेकिन इसके बाद उन्हें चोट ने खासा परेशान किया था और फिर वह टीम में वापसी नहीं कर सके. 

IPL 2022 में वापसी के दिए संकेत 

वरुण आरोन (Varun Aaron) आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस (GT) का हिस्सा थे. उन्हें सीजन के पहले ही मैच में खेलने का मौका भी मिला था. इस सीजन में उन्होंने 2 मैच खेले और 10.40 की इकोनॉमी से सिर्फ 2 विकेट ही हासिल किए. वरुण एरॉन ने आईपीएल में 52 मैच खेले हैं और 8.94 की इकॉनमी से 44 विकेट लिए हैं. वरुण (Varun Aaron) का क्रिकेट करियर अब अंत के कगार पर ही है क्योंकि वरुण टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर है. गुजरात टाइटंस (GT) इस सीजन चैंपियन बनी थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news