कभी पंत संग रिलेशनशिप में रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस! अब बोली- छोटू बैट-बॉल पर ध्यान दो
Advertisement

कभी पंत संग रिलेशनशिप में रही ये बॉलीवुड एक्ट्रेस! अब बोली- छोटू बैट-बॉल पर ध्यान दो

Rishabh Pant: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ पहले कई बार जुड़ चुका है. अब उनके और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर लगातार गर्मा-गर्मी चल रही है. 

 

फोटो (File)

Rishabh Pant and Urvashi Rautela controversy: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आजकल अपने खेल से अलग किसी और बात को लेकर चर्चा में हैं. पंत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ पहले कई बार जुड़ चुका है. अब उनके और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर लगातार गर्मा-गर्मी चल रही है. उर्वशी के एक इंटरव्यू के बाद से ही पंत और वो एक दूसरे की टांग लगातार सोशल मीडिया पर खींच रहे हैं. 

उर्वशी रौतेला ने पंत को लेकर कही थी ये बात

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत की तरफ इशारा करते हुए कहा कि RP ने उनसे मिलने के लिए कई कोशिश की. उर्वशी रौतेला के मुताबिक ऋषभ पंत ने उन्हें 16 से 17 मिसकॉल दिए थे. उर्वशी रौतेला ने कहा, 'जब मैं वाराणसी से दिल्ली शूटिंग के लिए आई थीं, तब ‘मिस्टर RP’ मुझसे मिलने के लिए आए थे. वो लॉबी में इंतजार कर रहे थे, लेकिन मैं सो गई थी बाद में मुझे पता लगा कि मेरे फोन में 16 से 17 मिसकॉल आई हुई थीं, लेकिन मैंने बाद में कहा कि जब आप मुंबई में आओगे, तब मिलेंगे और फिर हम वहां पर मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में बाते आ चुकी थी.'

पंत ने कहा- 'मेरा पीछा छोड़ो बहन'

उर्वशी रौतेला के इस बयान के बाद ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है. ऋषभ पंत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज लिखा, 'कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ मजे के लिए झूठ बोल देते हैं, ताकि अलग-अलग हेडलाइंस मिल सकें और न्यूज में रह सकें. दुख होता है कि लोग कैसे फेम के लिए इतने भूखे हैं.' ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला पर तंज कसते हुए लिखा, 'मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है.'

fallback

अब उर्वशी ने फिर दिया पंत को जवाब

पंत के इस तीखे रिप्लाई के बाद उर्वशी ने भी अब सोशल मीडिया पर उनको एक करारा जवाब दिया है. उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए उसमें लिखा, 'छोटू भइया तुम्हें बैट-बॉल खेलना चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो तुम जैसे बच्चे के लिए बदनाम होने लगी.' उर्वशी की इस पोस्ट ने मानो सोशल मीडिया पर लोगों को मजे लेने का एक और जरिया दे दिया. ये पोस्ट जमकर इस वक्त इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

फिलहाल ईशा के साथ रिलेशन में पंत

अटकलें थी कि 2019 में फॉर्म में ना होने की टेंशन के कारण ऋषभ पंत ने WhatsApp पर उर्वशी रौतेला को ब्‍लॉक कर दिया था. ऋषभ पंत फिलहाल ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं. ईशा देहरादून की रहने वाली हैं और वह एक इंटीरियर डिजाइनर हैं. ईशा नेगी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

Trending news