Team India: वर्ल्ड कप से पहले भारत के लिए आई ये बुरी खबर, टीम इंडिया की अचानक बढ़ गई टेंशन
Advertisement

Team India: वर्ल्ड कप से पहले भारत के लिए आई ये बुरी खबर, टीम इंडिया की अचानक बढ़ गई टेंशन

World Cup 2023: भारत की धरती पर 5 अक्टूबर से ICC वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत होने जा रही है. वर्ल्ड कप 2023 में भारत को अपना पहला ही मैच वनडे की सबसे मजबूत टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेलना है. भारत को ICC वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. 

Team India: वर्ल्ड कप से पहले भारत के लिए आई ये बुरी खबर, टीम इंडिया की अचानक बढ़ गई टेंशन

World Cup 2023 News: भारत की धरती पर 5 अक्टूबर से ICC वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत होने जा रही है. वर्ल्ड कप 2023 में भारत को अपना पहला ही मैच वनडे की सबसे मजबूत टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेलना है. भारत को ICC वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, भारतीय टीम की अचानक टेंशन बढ़ गई है. 

वर्ल्ड कप से पहले भारत के लिए आई ये बुरी खबर

श्रेयस अय्यर को कमर में चोट है और बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को एशिया कप के सुपर 4 चरण के मैच में उनका खेलना संदिग्ध है. NCA आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए टीम का ऐलान इसी सप्ताह करेगी. चोट के कारण लंबे समय बाद टीम में लौटे अय्यर ने पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ लीग मैच खेले, लेकिन कमर की तकलीफ के कारण पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच से ऐन मौके पर बाहर हुए.

टीम इंडिया की अचानक बढ़ गई टेंशन

जानकारों का कहना है कि उनकी कमर में जकड़न है, जिससे फील्डिंग के दौरान उनके मूवमेंट पर असर पड़ेगा लेकिन उम्मीद है कि यह चोट गंभीर नहीं है. श्रेयस अय्यर की चोट अगर समय पर ठीक नहीं हुई तो ये खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो सकता है. अजित अगरकर की अध्यक्षता वाली चयन समिति ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए टीम का ऐलान इसी सप्ताह करेगी. वर्ल्ड कप के लिए प्रारंभिक टीम की घोषणा हो चुकी है. भारतीय टीम प्रबंधन अय्यर की चोट को लेकर चिंतित है और वह अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेलते हैं तो वर्ल्ड कप से पहले उन्हें महज दो अभ्यास मैच ही मिलेंगे. भारत को पहला मैच आठ अक्टूबर को चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया से ही खेलना है.

भारत की वनडे टीम के अहम खिलाड़ी

अगर टीम प्रबंधन श्रेयस अय्यर को उबरने के लिए कुछ अतिरिक्त समय देना चाहता है तो वह ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव में से किसी एक विकल्प को आजमा सकता है. किशन ने अभी तक वनडे में प्रभावित किया है, लेकिन सूर्यकुमार इस प्रारूप में इतना अच्छा नहीं कर सके हैं. इसके बावजूद सूर्यकुमार को भारत की वनडे टीम के अहम खिलाड़ी के तौर पर देखा जा रहा है और ‘थिंक टैंक’ उन्हें एक और मौका देना चाहेगा.

Trending news