Team India: टीम इंडिया के इन 3 खिलाड़ियों के करियर का जल्द होगा अंत! नहीं मिल रहा सालों से मौका
trendingNow11225338

Team India: टीम इंडिया के इन 3 खिलाड़ियों के करियर का जल्द होगा अंत! नहीं मिल रहा सालों से मौका

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम में 3 खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें सालों से टीम इंडिया में जगह नहीं मिली है. इन खिलाड़ियों ने करियर की शानदार शुरुआत की थी. 

Photo (BCCI)

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) में इस समय में हर एक जगह के लिए कई बड़े दावेदार हैं. ऐसे में खराब खेल के चलते टीम से बाहर हुए खिलाड़ियों के लिए वापसी करना काफी मुश्किल होता है. आज हम आपको ऐसे ही तीन भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्हें सालों ये टीम इंडिया में मौका नहीं मिला है. 

मनोज तिवारी (Manoj Tiwary)

बंगाल के क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम इंडिया में एंट्री की थी, लेकिन वे ज्यादा समय तक टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके. मनोज तिवारी ने साल 2008 में वनडे क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू किया था. उन्होंने अपना आखिरी मैच साल 2015 में खेला था. मनोज तिवारी इस समय बंगाल की ममता सरकार में खेल मंत्री हैं.

वरुण एरॉन (Varun Aaron)

वरुण एरॉन (Varun Aaron) भारत के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं.  इस गेंदबाज ने साल 2011 में टीम इंडिया (Team India) में एंट्री की थी. लेकिन साल 2015 के बाद उन्हें टीम इंडिया के लिए एक भी मैच खेलने के लिए नहीं मिला. वरुण एरॉन ने टीम इंडिया (Team India) के लिए 9 टेस्ट मैचों में 18 विकेट्स चटकाए हैं. वहीं 9 वनडे मैचों में 11 विकेट्स हासिल किए हैं. वरुण का क्रिकेट करियर अब अंत के कगार पर ही है क्योंकि वरुण टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर है.

परवेज रसूल (Parvez Rasool)

परवेज रसूल (Parvez Rasool) दाएं हाथ के बल्लेबाज और ऑफ ब्रेक गेंदबाज हैं. परवेज रसूल ने 15 जून 2014 को मीरपुर में बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू किया था, लेकिन उनका ये पहला वनडे मैच ही आखिरी मैच साबित हुआ. परवेज रसूल (Parvez Rasool) को भी सालों से टीम इंडिया को मौका नहीं मिला है.

Trending news