IND vs AUS: दूसरे टेस्ट से पहले अचानक बदल दिया गया टीम इंडिया का होटल, फैंस के होश उड़ा देगी वजह!
Advertisement

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट से पहले अचानक बदल दिया गया टीम इंडिया का होटल, फैंस के होश उड़ा देगी वजह!

India vs Australia, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच कल यानी 17 फरवरी से दिल्ली में सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा. दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले अचानक टीम इंडिया का होटल बदल दिया गया है, जिससे हर जगह सनसनी फैल गई है. 

Team India

India vs Australia, 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच कल यानी 17 फरवरी से दिल्ली में सुबह 9:30 बजे से खेला जाएगा. दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले अचानक टीम इंडिया का होटल बदल दिया गया है, जिससे हर जगह सनसनी फैल गई है. टीम इंडिया का होटल दूसरे टेस्ट मैच से पहले अचानक क्यों बदल दिया गया, इसके पीछे की वजह शायद फैंस के होश उड़ा सकती है.

दूसरे टेस्ट से पहले अचानक बदल दिया गया टीम इंडिया का होटल

दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया को जो परेशानी का सामना करना पड़ा है, उससे हर कोई हैरान है. फैंस के मन में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कैसे BCCI जैसे अमीर क्रिकेट बोर्ड के होते हुए टीम इंडिया को इस मुश्किल से जूझना पड़ा है. दरअसल, दिल्ली में जी-20 समिट और शादियों के सीजन के कारण भारी संख्या में फाइव-स्टार होटल के कमरे बुक किए जा चुके हैं, जिसके कारण टीम इंडिया को नोएडा के पास होटल लीला में ठहरने के लिए मजबूर होना पड़ा है. 

फैंस के होश उड़ा देगी वजह!

टीम इंडिया आमतौर पर दिल्ली के ताज पैलेस या आईटीसी मौर्या होटल में ठहरती है, लेकिन इस बार आखिरी मिनट में भारतीय टीम के खिलाड़ियों को होटल बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई से इसकी पुष्टि की. बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, 'होटल लीला में दी जाने वाली सुविधाएं अच्छी हैं. अपरिहार्य कारणों से बदलाव किया गया है. हमने काफी सोच-समझ कर होटल को यहां शिफ्ट करने का फैसला किया.'

लग्जरी गाड़ी से स्टेडियम पहुंचे कोहली

विराट कोहली टीम के साथ नहीं रह रहे हैं और वह गुरुग्राम में ठहरे हुए हैं. कोहली ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताने के लिए गुरुग्राम में अपने घर में रहने का विकल्प चुना. उन्होंने टीम प्रबंधन से इसकी अनुमति भी ली है. पांच साल बाद भारत दिल्ली में टेस्ट मैच खेल रहा है. भारत के पूर्व कप्तान जितना संभव हो उतना समय परिवार के साथ बिताना चाहते थे और इसलिए उन्होंने कम से कम दो दिनों तक टीम के सदस्यों के साथ नहीं रहने का विकल्प चुना. कल अभ्यास सत्र के दौरान अपनी लग्जरी गाड़ी से स्टेडियम पहुंचे थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news