T20 World Cup के बीच विराट कोहली को मिली ये बड़ी खुशखबरी, पहली बार हुआ ये कमाल
Advertisement
trendingNow11423622

T20 World Cup के बीच विराट कोहली को मिली ये बड़ी खुशखबरी, पहली बार हुआ ये कमाल

Virat Kohli: भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप के बीच में एक बड़ी खुशखबरी मिली है. बता दें कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अभी तक सबसे ज्यादा 220 रन बनाए हैं. विराट कोहली ने इस टी20 वर्ल्ड कप में तीन अर्धशतक ठोके हैं. 

T20 World Cup के बीच विराट कोहली को मिली ये बड़ी खुशखबरी, पहली बार हुआ ये कमाल

T20 World Cup 2022: भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को टी20 वर्ल्ड कप के बीच में एक बड़ी खुशखबरी मिली है. विराट कोहली को पहली बार आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है. कोहली के अलावा दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर और जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर सिकंदर रजा को भी आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है. 

टी20 वर्ल्ड कप के बीच कोहली को मिली ये बड़ी खुशखबरी

विराट कोहली को पहली बार आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है और अक्टूबर के कैलेंडर महीने में विराट कोहली ने 205 टी20 रन बनाते हुए, उन्होंने अपने बेहतरीन फॉर्म की झलक दिखाई. विराट कोहली सिडनी में नीदरलैंड्स के खिलाफ नाबाद 62 रन बनाने में सहज दिखे थे.

कोहली ने किया है ये बड़ा कमाल 

23 अक्टूबर को विराट कोहली की नाबाद 82 रनों की पारी के दम पर भारत ने चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ चार विकेट की प्रसिद्ध जीत दर्ज की थी. कोहली ने 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने के लिए 53 गेंदों में नाबाद 82 रनों के अविस्मरणीय पारी खेली, जिसे उनकी टी20 में अब तक देखी गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक के रूप में इंगित किया गया.

(With Agency Inputs)

Trending news