T20 World Cup: 'कोई भी पाकिस्तानी कोहली के कद की बराबरी नहीं कर सकता', इस PAK दिग्गज ने अपने बयान से मचाई सनसनी
Advertisement

T20 World Cup: 'कोई भी पाकिस्तानी कोहली के कद की बराबरी नहीं कर सकता', इस PAK दिग्गज ने अपने बयान से मचाई सनसनी

IND vs PAK: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने जब से टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को खेले गए महामुकाबले में पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई करते हुए भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाई है, तब से ही पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स उनके मुरीद हो गए हैं. 

Virat Kohli

T20 World Cup 2022: टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने जब से टी20 वर्ल्ड कप में रविवार को खेले गए महामुकाबले में पाकिस्तानी गेंदबाजों की धुनाई करते हुए भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाई है, तब से ही पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स उनके मुरीद हो गए हैं. विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के मैच में टीम इंडिया को 31 रन पर 4 विकेट जैसे हालात से निकालते हुए एक असंभव सी दिखने वाली जीत दिलाई है.

कोई भी पाकिस्तानी कोहली के कद की बराबरी नहीं कर सकता

पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने दावा किया है कि कोई भी पाकिस्तानी विराट कोहली के कद की बराबरी नहीं कर सकता. कामरान अकमल के बयान ने अचानक सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. कामरान अकमल का कहना है कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने जिस तरह मुश्किल हालात से टीम इंडिया को निकालते हुए जीत दिलाई है, उस मामले में कोई भी पाकिस्तानी क्रिकेटर उनके आसपास भी नहीं है. 

इस PAK दिग्गज ने अपने बयान से मचाई सनसनी

कामरान अकमल ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'विराट कोहली की जगह कोई और बल्लेबाज होता तो मैच इतनी देर तक बिल्कुल भी नहीं खिंचता. विराट कोहली की जगह अगर हमारे बल्लेबाज बैटिंग कर रहे होते तो पाकिस्तानी टीम 30-40 रनों से मैच हार जाती. पाकिस्तानी टीम इस तरह का दबाव कतई नहीं झेल पाती.' 

कोहली की बल्लेबाजी से पाकिस्तान के युवा बल्लेबाजों को सीख लेनी चाहिए

कामरान अकमल ने कहा, 'विराट कोहली की बल्लेबाजी से पाकिस्तान के युवा बल्लेबाजों को सीख लेनी चाहिए. पाकिस्तान में जितने भी अंडर-15 और अंडर-19 लेवल के खिलाड़ी हैं, उन्हें विराट कोहली की इस पूरी पारी को देखना चाहिए और सीख लेनी चाहिए कि दबाव झेलते हुए कैसे जीत दिलाई जाती है.'

'कोहली जैसा वो छक्का कोई माई का लाल नहीं मार सकता'

इससे पहले कामरान अकमल ने ARY चैनल पर विराट कोहली को लेकर कहा था कि मेलबर्न में विराट कोहली ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हारिस रउफ को जो छक्का मारा है ना, वो शॉट कोई माई का लाल नहीं मार सकता है. कामरान अकमल के मुताबिक हारिस रउफ को वो छक्का इस समय दुनिया में विराट कोहली के अलावा कोई और बल्लेबाज नहीं मार सकता.

Trending news