T20 World Cup: सेमीफाइनल जीतने के लिए इस खतरनाक खिलाड़ी को दो मौका, गावस्कर ने की इस बड़े बदलाव की मांग
Advertisement
trendingNow11434269

T20 World Cup: सेमीफाइनल जीतने के लिए इस खतरनाक खिलाड़ी को दो मौका, गावस्कर ने की इस बड़े बदलाव की मांग

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच से पहले भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को एक बड़ी सलाह दी है, जो उसे ये महामुकाबला जीतने में मदद करेगी. भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सेमीफाइनल मुकाबला आज दोपहर 1:30 बजे से एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा.  

T20 World Cup: सेमीफाइनल जीतने के लिए इस खतरनाक खिलाड़ी को दो मौका, गावस्कर ने की इस बड़े बदलाव की मांग

T20 World Cup 2022: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच से पहले भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को एक बड़ी सलाह दी है, जो उसे ये महामुकाबला जीतने में मदद करेगी. सुनील गावस्कर का कहना है कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से अक्षर पटेल की छुट्टी कर फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर हर्षल पटेल को मौका देना चाहिए.

इस खिलाड़ी के प्रदर्शन की हवा निकलती हुई नजर आ रही

बता दें कि इस टी20 वर्ल्ड कप 2022 में अक्षर पटेल के प्रदर्शन की हवा निकलती हुई नजर आ रही है. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के 4 मैचों में अक्षर पटेल ने सिर्फ 3 विकेट ही झटके हैं. वहीं, बल्ले से भी अक्षर पटेल फ्लॉप नजर आए हैं. मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप के 4 मैचों में अक्षर पटेल के बल्ले से सिर्फ 9 रन ही निकले हैं. अक्षर पटेल को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में चोटिल रवींद्र जडेजा की कमी को पूरा करने के लिए टीम इंडिया में मौका दिया गया था, लेकिन वह बुरी तरह नाकाम रहे हैं. 

'सेमीफाइनल जीतने के लिए इस खतरनाक खिलाड़ी को दो मौका'

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने एक निजी हिंदी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि अक्षर पटेल को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जाना चाहिए, क्योंकि उन्हें सिर्फ दो ओवर ही गेंदबाजी का मौका मिल रहा है. सुनील गावस्कर का मानना है कि अक्षर पटेल की जगह फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर हर्षल पटेल को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाना चाहिए, जिससे उसका पेस बॉलिंग डिपार्टमेंट मजबूत होगा. 

गावस्कर ने की इस बड़े बदलाव की मांग 

सुनील गावस्कर ने कहा, 'अक्षर पटेल अगर टीम इंडिया के लिए नंबर 7 पर रन नहीं बना पा रहे हैं और सिर्फ 2 ओवर ही गेंदबाजी कर रहे हैं, तो उन्हें प्लेइंग इलेवन में रखने का कोई फायदा नहीं है. अगर टीम इंडिया अक्षर पटेल का ठीक से इस्तेमाल नहीं कर पा रही है, तो इससे अच्छा आप 3 से 4 ओवर डालने वाले गेंदबाज को मौका दें. टीम इंडिया को अपने बॉलिंग डिपार्टमेंट के बारे में थोड़ा सोचना होगा कि क्या दो स्पिनरों का साथ खेलना सही है. ऐसे में आप अक्षर पटेल के बदले हर्षल पटेल को मौका दे सकते हैं.'

Trending news