T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए विलेन साबित होगा ये खिलाड़ी! वार्म अप मैच में ही खुल गई पोल
Advertisement
trendingNow11399413

T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए विलेन साबित होगा ये खिलाड़ी! वार्म अप मैच में ही खुल गई पोल

Team India: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-12 स्टेज के मैच के जरिए करेगा. टी20 वर्ल्ड कप में जब भारत अपने मेन मैच खेलेगा, तो एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित होगा. 

Team India

IND vs AUS: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-12 स्टेज के मैच के जरिए करेगा. टी20 वर्ल्ड कप में जब भारत अपने मेन मैच खेलेगा, तो एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित होगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सोमवार को ब्रिस्बेन में खेले गए वार्म अप मैच में टीम इंडिया के एक फ्लॉप खिलाड़ी की पोल खुल गई है. 

वार्म अप मैच में ही खुल गई पोल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सोमवार को ब्रिस्बेन में खेले गए वार्म अप मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का खराब प्रदर्शन देखने को मिला है. हर्षल पटेल ने इस मैच में 3 ओवरों की गेंदबाजी के दौरान 30 रन लुटा दिए. हालांकि एक विकेट लेकर हर्षल पटेल ने किसी तरह अपनी लाज बचा ली, लेकिन एक बात तय हो गई कि ये गेंदबाज अगर टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-12 स्टेज के मैच खेलता है तो वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित होगा. 

T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए विलेन साबित होगा ये खिलाड़ी!

हर्षल पटेल के घटिया प्रदर्शन के बाद अब ये सवाल उठ रहे हैं कि आखिर कैसे सेलेक्टर्स ने ऐसे गेंदबाज को टी20 वर्ल्ड कप में मौका दिया है और शार्दुल ठाकुर जैसा टैलेंटेड गेंदबाजी ऑलराउंडर सिर्फ स्टैंडबाय प्लेयर बनकर ही रह गया है. हर्षल पटेल की गेंदों की जिस तरह से पिटाई की जा रही है, उसे देखते हुए ये बिल्कुल भी नहीं लगता कि ये गेंदबाज मैच भी जिता सकता है.  टीम इंडिया के लिए हर्षल पटेल चिंता का विषय हैं. हर्षल पटेल के प्रदर्शन को देखते हुए उनकी टी20 वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं बनती. हर्षल पटेल की गेंदबाजी में न तो दम है और न ही कोई धार है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news