Sunil Gavaskar: कप्तान रोहित शर्मा पर बुरी तरह भड़के सुनील गावस्कर, अपने इस विस्फोटक बयान से मचा दिया बवाल!
Advertisement

Sunil Gavaskar: कप्तान रोहित शर्मा पर बुरी तरह भड़के सुनील गावस्कर, अपने इस विस्फोटक बयान से मचा दिया बवाल!

Sunil Gavaskar News: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर बुरी तरह भड़के हैं. भारत के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने अपने एक विस्फोटक बयान से बवाल मचा दिया है. सुनील गावस्कर ने आखिर क्यों कप्तान रोहित शर्मा को लेकर अचानक गुस्सा जाहिर किया है.

Sunil Gavaskar: कप्तान रोहित शर्मा पर बुरी तरह भड़के सुनील गावस्कर, अपने इस विस्फोटक बयान से मचा दिया बवाल!

Sunil Gavaskar Statement: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर बुरी तरह भड़के हैं. भारत के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने अपने एक विस्फोटक बयान से बवाल मचा दिया है. सुनील गावस्कर ने आखिर क्यों कप्तान रोहित शर्मा को लेकर अचानक गुस्सा जाहिर किया है, अगर इसके पीछे की वजह के बारे में पता चलेगा तो फैंस भी हैरान रह जाएंगे. 

कप्तान रोहित शर्मा पर बुरी तरह भड़के सुनील गावस्कर

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में रविवार 8 अक्टूबर को खेले गए वर्ल्ड कप मैच में  भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक ऐसी बड़ी गलती कर दी, जिसने सुनील गावस्कर को आग-बबूला कर दिया है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में रविवार 8 अक्टूबर को खेले गए वर्ल्ड कप मैच में कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी के दौरान भारतीय पारी के दूसरे ही ओवर में शून्य पर आउट हो गए. 

अपने इस विस्फोटक बयान से मचा दिया बवाल

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने अपनी एक कातिलाना गेंद पर भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को चकमा देते हुए LBW आउट कर दिया. इसी के साथ रोहित शर्मा भारतीय पारी के दूसरे ही ओवर में शून्य पर पवेलियन लौट गए. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पर दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर बुरी तरह भड़के हैं. सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा की बल्लेबाजी पर सवाल उठाए हैं.

रोहित शर्मा पर बोल दी बड़ी बात 

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्सस्टार के लिए लिखे कॉलम में कहा, 'रोहित शर्मा का इस वर्ल्ड कप में फुटवर्क बहुत ही घटिया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी के दौरान कुछ भी खास नहीं किया है. अगर आप 2019 वर्ल्ड कप पर नजर डालें तो रोहित शर्मा ने उस टूर्नामेंट में पांच शतक लगाए थे. 2023 वर्ल्ड कप रोहित शर्मा के लिए आखिरी टूर्नामेंट साबित हो सकता है. अगर वह 2019 वर्ल्ड कप की फॉर्म हासिल कर लेते हैं तो टीम इंडिया के लिए यह बहुत अच्छी खबर होगी.'

Trending news