Video: भारतीय कप्तान ने किया वाइफ की प्रेग्नेंसी का खुलासा, जल्द बनने वाले हैं पिता
Advertisement

Video: भारतीय कप्तान ने किया वाइफ की प्रेग्नेंसी का खुलासा, जल्द बनने वाले हैं पिता

Indian Captain announces wife's pregnancy: भारतीय कप्तान ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. वह जल्द दी पिता बनने वाले हैं. उन्होंने खास अंदाज में वाइफ की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया.

Video: भारतीय कप्तान ने किया वाइफ की प्रेग्नेंसी का खुलासा, जल्द बनने वाले हैं पिता

Sunil Chhetri Announces Wife's Pregnancy: करिश्माई खिलाड़ी और फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) के गोल के दम पर भारत ने इंटरकांटिनेंटल कप के अपने दूसरे मुकाबले में वनुआतु को 1-0 से शिकस्त देकर फाइनल का टिकट पक्का किया. इस जीत के साथ ही सुनील छेत्री ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. वह जल्द दी पिता बनने वाले हैं. सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने लाइव मैच में खास अंदाज में वाइफ की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया.

भारतीय कप्तान जल्द बनने वाले हैं पिता

कलिंगा स्टेडियम में इंटरकांटिनेंटल कप 2023 में वानुअतु के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri)  गेम-चेंजर साबित हुए. खेल के 81वें मिनट में सुनील छेत्री ने गोल कर खास अंदाज में जश्न मनाया. इस गोल के बाद उन्होंने इशारा किया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले है. उन्होंने गेंद को अपनी टी-शर्ट के अंदर डाल कर इस गोल को अपनी गर्भवती पत्नी को समर्पित किया. छेत्री की पत्नी भी स्टेडियम में मौजूद थी जो ताली बजाकर उनका हौसला बढ़ा रही थी. वहीं, मैच के बाद सुनील छेत्री ने कहा, 'मैं और मेरी पत्नी एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, मैं इसे पूरी दुनिया के साथ साझा करना चाहूंगा.'

भारतीय टीम की लगातार दूसरी जीत

भारत ने इससे पहले शुक्रवार को अपने शुरुआती मैच में मंगोलिया को 2-0 से हराया था. भारत दो मैचों में छह अंक के साथ तालिका में टॉप पर है. टीम गुरुवार को अपने आखिरी राउंड रोबिन मैच में लेबनान का सामना करेगी. वर्ल्ड रैंकिंग में 101वें स्थान पर काबिज भारत पूरे मैच में हावी रहा. टीम ने शुरुआती हाफ में 62 प्रतिशत समय तक गेंद को अपने नियंत्रण में रखा और गोल करने के 13 प्रयास किए.  दुनिया में 164 वें स्थान पर काबिज वनुआतु की टीम इस दौरान एक बार भी भारतीय गोल पोस्ट पर निशाना नहीं साध सकी.

सुनील छेत्री ने आखिरी समय में किया गोल

डेब्यू कर रहे नंदकुमार सेकर ने प्रभावित किया लेकिन उन्होंने गोल करने के कई मौके भी गंवाए. उनके पास 36वें मिनट में महेश नौरेम के बनाये मौके पर भारत को बढ़त दिलाने का सुनहरा मौका था लेकिन उन्होंने गेंद का गोलपोस्ट से दूर मार दी. नौरेम ने इसके बाद अग्रिम पंक्ति के खिलाड़ियों के लिए कई मौके बनाए. मैच के 40वें मिनट में दाएं ओर से लगाए उनके क्रास को छेत्री गोल में नहीं बदल सके. दूसरे हाफ में भी नौरेम के एक और प्रयास पर छेत्री का हेडर गोल पोस्ट के ऊपर से निकल गया. छेत्री ने मैच के आखिरी 10 मिनट में एक बार करिश्मा करते हुए टीम को जीत दिला दी.

 

Trending news