Shikhar Dhawan: जुदा हुईं शिखर और आयशा की राहें, दिल्ली की कोर्ट ने तलाक को दी मंजूरी
Advertisement

Shikhar Dhawan: जुदा हुईं शिखर और आयशा की राहें, दिल्ली की कोर्ट ने तलाक को दी मंजूरी

Shikhar Dhawan Divorce : भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और अलग रह रहीं उनकी पत्नी आयशा की राहें अब जुदा हो गई हैं. दिल्ली की एक अदालत ने शिखर और आयशा के तलाक को मंजूरी दे दी.

Shikhar Dhawan: जुदा हुईं शिखर और आयशा की राहें, दिल्ली की कोर्ट ने तलाक को दी मंजूरी

Shikhar Dhawan-Ayesha Divorce : भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे अनुभवी ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और उनसे काफी वक्त से अलग रह रहीं उनकी पत्नी आयशा (Ayesha) की राहें अब जुदा हो गई हैं. दिल्ली की एक अदालत ने शिखर और आयशा के तलाक को मंजूरी दे दी.

'धवन को दी मानसिक पीड़ा'

दिल्ली में एक फैमिली कोर्ट ने शिखर धवन के तलाक की मंजूरी दे दी है. रिपोर्ट के मुताबिक, अदालत ने माना कि शिखर की पत्नी आयशा ने उनके इकलौते बेटे से कई साल तक अलग रहने के लिए मजबूर करते हुए इस क्रिकेटर को मानसिक पीड़ा दी. कोर्ट ने तलाक याचिका में शिखर की ओर से पत्नी के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप स्वीकार कर लिए. कोर्ट ने कहा कि धवन की पत्नी ने या तो इन आरोपों का विरोध नहीं किया या खुद का बचाव करने में विफल रही हैं.

बेटे की कस्टडी पर अभी कोई आदेश नहीं

37 साल के शिखर धवन ने अपनी याचिका में कहा था कि आयशा ने उन्हें मानसिक क्रूरता का शिकार बनाया. कोर्ट ने धवन दंपति के बेटे की कस्टडी पर फिलहाल कोई भी आदेश पारित करने से इनकार कर दिया. धवन को भारत और ऑस्ट्रेलिया में उचित अवधि के लिए अपने बेटे से मिलने और उसके साथ वीडियो कॉल करने का अधिकार भी कोर्ट ने दे दिया.

भारत लाया जाएगा बेटा

रिपोर्ट के मुताबिक, फैमिली कोर्ट ने आयशा को स्कूल की छुट्टियों की कम से कम आधी अवधि के लिए बेटे को शिखर धवन और उनके परिवार के सदस्यों के साथ रात भर रहने सहित मुलाकात के उद्देश्य से भारत लाने का आदेश भी दिया. कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता शिखर धवन एक जाने-माने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर हैं. देश के एक नागरिक और जिम्मेदार पिता के तौर पर भी उनके अधिकार हैं. बता दें कि धवन फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं, उन्हें ना तो वर्ल्ड कप और ना ही एशियन गेम्स के लिए टीम में जगह मिल पाई.

Trending news