T20 WC: अच्छा होता कि शाहीन की लाश बाहर आती... TV पर गुस्से से लाल हो गए वसीम अकरम, शख्स को यूं दिया जवाब
Advertisement

T20 WC: अच्छा होता कि शाहीन की लाश बाहर आती... TV पर गुस्से से लाल हो गए वसीम अकरम, शख्स को यूं दिया जवाब

Pakistan Cricket: पाकिस्तान के स्टार पेसर शाहीन शाह अफरीदी को टी20 वर्ल्ड कप-2022 के फाइनल मैच के दौरान चोट लग गई थी. वह अपना ओवर तक पूरा नहीं कर पाए थे. ऐसा भी कहा जा रहा था कि अगर शाहीन पूरा मैच खेलते तो शायद परिणाम कुछ और हो सकता था.

shaheen shah afridi (ANI)

Wasim Akram on Shaheen Afridi Injury: पाकिस्तान का लगातार दूसरे टूर्नामेंट में सफर फाइनल में जाकर समाप्त हुआ. उसे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup-2022) के खिताबी मुकाबले में इंग्लैंड ने मात दी. इससे पहले पाकिस्तान एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका से हारा था. हार मिली तो पाकिस्तान क्रिकेट के फैंस भी सोशल मीडिया पर एकदम हमलावर हो गए. उन्होंने खिलाड़ियों की और टीम के प्रदर्शन की आलोचना की. इस बीच कुछ ऐसे पोस्ट भी थे जिन्हें पढ़कर हर क्रिकेट प्रेमी को गुस्सा आ जाए. ऐसा हुआ भी जब पाकिस्तान के दिग्गज और पूर्व कप्तान वसीम अकरम टीवी स्क्रीन पर आपा खो बैठे. 

शाहीन के लिए भद्दा ट्वीट

टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार के बाद पाकिस्तान के एक स्पोर्ट्स चैनल पर चर्चा हुई. लाइव चर्चा के दौरान वसीम अकरम ने एक ट्वीट का जिक्र किया. साबित रहमान नाम के एक यूजर ने पाकिस्तान के पेसर शाहीन शाह अफरीदी के लिए ट्वीट लिखा था. ट्वीट में लिखा, ‘एक नवाज शरीफ भगोड़ा और एक शाहीन शाह है. शाहीन तुमको पांच गेंद और फेंकनी चाहिए थी, लेकिन तुम मैदान से भाग गए. इससे बड़ा कोई इवेंट नहीं हो सकता. इससे अच्छा तो मैदान से तुम्हारी लाश वापस आती. मैदान पर मरते तो शहीद कहलाते, कम से कम भगोड़े नहीं..’

काश तू मेरे सामने होता...

पाकिस्तान के पूर्व पेसर वसीम अकरम भी इस पोस्ट को देखकर बुरी तरह भड़क गए. उन्होंने टीवी स्क्रीन पर उस यूजर का नाम लिया- साबित रहमान सत्ती और फिर बोले- मैं आपका सवाल जो है, क्योंकि आपने बद्तमीजी की है. अगर तुम्हें तमीज नहीं है ना, छोटे-बड़े की. अपने खिलाड़ी को तुम बद्तमीजी से बोल रहे हो. कोई शर्म नहीं है. मैं गुस्सा हूं, काश कि तू मेरे सामने होता..'

शाहीन को फाइनल में लगी थी चोट

स्टार पेसर शाहीन अफरीदी को 13वें ओवर में शादाब खान की गेंद पर हैरी ब्रुक का कैच लपकने के बाद पैर में चोट लगी. हालांकि उन्होंने 16वें ओवर में वापसी की, लेकिन एक गेंद फेंकते ही उनके पैर में खिंचाव आ गया. शाहीन जब डगआउट लौटे तो उनके चेहरे पर मायूसी साफ नजर आई. वह अपना ओवर तक पूरा नहीं कर पाए थे. ऐसा भी कहा जा रहा था कि अगर शाहीन पूरा मैच खेलते तो शायद परिणाम कुछ और हो सकता था. शाहीन ने इस मैच में 2.1 ओवर में 13 रन देकर एक विकेट लिया.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news