Ravindra Jadeja: 10 साल बाद CSK से जुदा होने जा रहे रवींद्र जडेजा! फ्रेंचाइजी की इस हरकत ने तोड़ा दिल
Advertisement

Ravindra Jadeja: 10 साल बाद CSK से जुदा होने जा रहे रवींद्र जडेजा! फ्रेंचाइजी की इस हरकत ने तोड़ा दिल

Ravindra Jadeja: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल 2023 से पहले टीम से अलग हो सकते हैं. रवींद्र जडेजा साल 2012 में टीम से जुड़े थे. 

Photo (IPL)

Ravindra Jadeja And Chennai Super Kings: आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सफर काफी खराब रहा है. इस सीजन के बाद से ही सीएसके (CSK) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के बीच कुछ भी ठीक नहीं लग रहा है. अब ये खबर आ रही है कि अगले कुछ महीनों के अंदर दोनों अलग-अलग हो सकते हैं. आईपीएल 2022 के बाद से दोनों के बीच आपसी रिश्तों में कड़वाहट सामने आई थी. रवींद्र जडेजा साल 2012 से ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम का हिस्सा बनते आ रहे हैं. 

CSK के अलग हो सकते हैं जडेजा

रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बनाया गया था, लेकिन बीच आईपीएल ही उनसे कप्तानी छीनकर एमएस धोनी को सौंपी गई थी. रिपॉर्ट्स के मुताबीक जडेजा तब से ही टीम से अलग होने का मन बना चुके हैं. इसके बाद जडेजा को कथित रूप से चोटिल होने के चलते टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था. अब खबर आ रही है कि मई में आईपीएल खत्म होने के बाद से रवींद्र जडेजा सीएसके प्रबंधन के साथ संपर्क में नहीं हैं. जडेजा  विदेशी दौरे से वापस आने के बाद बें एनसीए में रिहैब के लिए गए हैं लेकिन इस दौरान उन्होंने सीएसके के साथ किसी तरह का कोई संपर्क नहीं साधा है.

सोशल मीडिया से हटाए पोस्ट 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व कप्तान रवींद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से टीम के 2021 और 2022 सीजन से संबंधित सभी पोस्ट भी हटा दिए हैं. इससे ऐसा माना जा रहा है कि जडेजा आईपीएल 2023 से पहले सीएसके से अलग हो सकते हैं.  हाल ही में उन्होंने फ्रेंचाईजी की एक पोस्ट से भी अपना कॉमेंट डिलीट किया, जिसमें उन्होंने अगले 10 साल तक CSK के साथ जुड़े रहने की बात कही थी. जडेजा और CSK ने एक-दूसरे को काफी समय पहले अनफॉलो भी कर चुके हैं.

IPL 2022 में जडेजा का प्रदर्शन 
 
आईपीएल 2022 रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा. वह गेंद और बल्ले से कमाल करने में विफल रहे थे. यहां तक कि उन्हें खराब फील्डिंग के लिए भी आलोचना झेलनी पड़ी. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल 2022 के 10 मैच में 20 की औसत से सिर्फ 116 रन ही बना सके. वह 7.51 के इकोनॉमी रेट से पांच विकेट ही चटका पाए. जडेजा ने 8 मुकाबलों में टीम की कप्तानी की थी, जिसमें से सिर्फ 2 मैचों में जीत मिली, बाकी के 6 मैच में हार का सामना किया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news