Prasidh Krishna: IPL शेड्यूल के बीच आई बुरी खबर, टीम से अचानक बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11575740

Prasidh Krishna: IPL शेड्यूल के बीच आई बुरी खबर, टीम से अचानक बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2023: आईपीएल 2023 का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. पहला मुकाबला 31 मार्च को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा. कुल 74 मैच 12 स्टेडियमों में खेले जाएंगे. तीन साल बाद टीमें अपने होम-ग्राउंड पर खेलने उतरेंगी.

Prasidh Krishna: IPL शेड्यूल के बीच आई बुरी खबर, टीम से अचानक बाहर हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

Prasidh Krishna Surgery: भारतीय पेसर प्रसिद्ध कृष्णा साल 2023 के आईपीएल से बाहर हो गए हैं. उनकी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है. युवा गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा स्ट्रेस फ्रैक्चर की चोट का सामना कर रहे हैं. डॉक्टरों ने उनसे सर्जरी कराने को कहा है. इस कारण वह अगले कुछ समय तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे. 26 साल के प्रसिद्ध कृष्णा की जल्द ही सर्जरी होगी और इसके बाद रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से उनको गुजरना पड़ेगा. क्रिकेट की दुनिया में लौटने के लिए उनको अभी कुछ और वक्त लगेगा. 

एक बयान में राजस्थान रॉयल्स ने कहा, 'हम कृष्णा की सहायता और समर्थन करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. रॉयल्स फैमिली चाहती है कि यह युवा गेंदबाज जल्द से जल्द ठीक हो जाए. हम जल्द उनको खेलते हुए देखना चाहते हैं.'

आगे राजस्थान रॉयल्स ने कहा, 'हम बताना चाहते हैं कि हमारा कोचिंग स्टाफ टेस्ट और ट्रेनिंग शिविरों के जरिए पेसर्स के एक काबिल पूल की पहचान और विकास करने में लगा हुआ है. हम उनकी प्रोग्रेस को देखने के लिए उत्सुक हैं. सही वक्त पर 2023 के आईपीएल के लिए किसी अन्य प्लेयर को कृष्णा की जगह टीम में शामिल करेंगे.'

ऐसे हैं प्रसिद्ध कृष्णा के आंकड़े

प्रसिद्ध कृष्णा डोमेस्टिक क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलते हैं. वह भारत के लिए 14 वनडे मैच खेल चुके हैं. आईपीएल के 51 मैचों में खेलने का भी उनको अनुभव है. वनडे में उनके नाम 25 विकेट हैं. आईपीएल में उन्होंने 49 विकेट झटके हैं. इस साल टीम इंडिया को क्रिकेट का महाकुंभ यानी वर्ल्ड कप भी खेलना है. टीम इंडिया की बैकअप लिस्ट में प्रसिद्ध कृष्णा का नाम भी है. अब देखना होगा कि सर्जरी और फिर रिहैब से गुजरने के बाद वह मैदान पर किस अंदाज में वापसी करते हैं. बता दें कि आईपीएल 2023 का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. पहला मुकाबला 31 मार्च को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा. कुल 74 मैच 12 स्टेडियमों में खेले जाएंगे. तीन साल बाद टीमें अपने होम-ग्राउंड पर खेलने उतरेंगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news