IND vs IRE: बुमराह ही नहीं, इस घातक गेंदबाज की भी टीम में हुई वापसी; 1 साल बाद खेलेगा मैच
Advertisement
trendingNow11827981

IND vs IRE: बुमराह ही नहीं, इस घातक गेंदबाज की भी टीम में हुई वापसी; 1 साल बाद खेलेगा मैच

India vs Ireland: आयरलैंड दौरे पर जसप्रीत बुमराह के साथ-साथ एक और घातक खिलाड़ी टीम इंडिया में वापसी करेगा. ये खिलाड़ी जो चोट के चलते लगभग एक साल से बाहर चल रहा था.

IND vs IRE: बुमराह ही नहीं, इस घातक गेंदबाज की भी टीम में हुई वापसी; 1 साल बाद खेलेगा मैच

India vs Ireland T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम 18 अगस्त से आयरलैंड के खिलाफ एक्शन में नजर आएगी. आयरलैंड दौरे पर खेली जाने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. अजित अगरकर (Ajit Agarkar) की अध्यक्षता वाली सेलेक्शन कमिटी ने इस सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को टीम का कप्तान बनाया है. वह लंबे समय बाद टीम में लौटे हैं. वहीं, इस सीरीज से एक और घातक गेंदबाज टीम इंडिया में वापसी करने जा रहा है.

1 साल बाद हुई इस घातक खिलाड़ी की वापसी

चोटिल होने के कारण पिछले 1 साल से टीम से बाहर चल रहे भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच अगस्त 2022 में हरारे में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल के तौर पर खेला था. तब से वह ‘स्ट्रेस फ्रैक्चर’ के कारण बाहर हैं. प्रसिद्ध कृष्णा के पास इस सीरीज में अच्छी वापसी कर एशिया कप में अपनी जगह बनाने का मौका रहने वाला है.

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन

27 साल के प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने साल 2021 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 14 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें प्रसिद्ध ने 5.3 की इकॉनमी से रन दिए हैं और 25 विकेट हासिल किए है. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) के आंकड़े काफी शानदार हैं. कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध को भारत की सीमित ओवरों की टीम में विशेषज्ञ गेंदबाज के रूप में देखा जाता है.

आयरलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड-

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, आवेश खान.

 

Trending news