Team India: हार्दिक पांड्या के बाहर होने से चमकी इस खिलाड़ी की किस्मत, तुरंत टीम में हुआ शामिल
Advertisement
trendingNow11943872

Team India: हार्दिक पांड्या के बाहर होने से चमकी इस खिलाड़ी की किस्मत, तुरंत टीम में हुआ शामिल

World Cup 2023: सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ ही टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम के स्टार घातक ऑलराउंडर चोटिल होने के बाद अब वर्ल्ड कप से ही बाहर हो गए हैं.

Team India: हार्दिक पांड्या के बाहर होने से चमकी इस खिलाड़ी की किस्मत, तुरंत टीम में हुआ शामिल

Hardik Pandya Replacement: भारतीय टीम का वर्ल्ड कप 2023 में अब तक शानदार सफर रहा है. 7 मैच खेले और सभी में जीत दर्ज की. श्रीलंका को हराकर भारत ने सेमीफाइनल में एंट्री कर ली, लेकिन इसके साथ ही टीम के लिए अहम मैचों से पहले बुरी खबर आई. बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोटिल हुए स्टार ऑलराउंडर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. हार्दिक पांड्या की इस इंजरी ने एक खिलाड़ी की किस्मत खोल दी है. इस खिलाड़ी को तुरंत उनकी जगह स्क्वॉड में शामिल किया गया है.

हार्दिक पांड्या हुए बाहर

बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में हुए लीग मैच में हार्दिक चोटिल हो गए थे. अपनी ही गेंद पर फील्डिंग करते हुए बॉल सीधा उनके एंकल में लगी थी. इसके बाद उन्हें एंकल इंजरी हो गई थी. हालांकि, उम्मीद यह जताई जा रही थी कि वह नॉकआउट मैचों से पहले टीम में वापसी कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. उन्हें पूरी तरह फिट होने में अभी समय लगेगा, जिसके लिए वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद टीम इंडिया के लिए यह बहुत बड़ा झटका है.

इस खिलाड़ी को किया गया शामिल

हार्दिक पांड्या के रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया गया है. उनकी जगह स्क्वॉड में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को जोड़ा गया है. बता दें कि इस गेंदबाज ने भारत के लिए अब तक 17 वनडे मैच ही खेले हैं. इन मैचों में वह 29 विकेट लेने में कामयाब हुए हैं. साल 2023 की बात करें तो उन्होंने सिर्फ तीन ही वनडे मैथ खेले हैं. इन 3 मैचों में उन्होंने 4 विकेट चटकाए थे.

टीम इंडिया का लेटेस्ट वर्ल्ड कप स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

Trending news