IND vs IRE: दूसरे टी20 मैच से ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया से बाहर? बुमराह ले सकते हैं कड़ा फैसला
Advertisement

IND vs IRE: दूसरे टी20 मैच से ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया से बाहर? बुमराह ले सकते हैं कड़ा फैसला

Playing 11: भारत और आयरलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच रविवार 20 अगस्त को खेला जाना है. इस मैच के लिए कप्तान जसप्रीत बुमराह प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. वह एक खिलाड़ी को बाहर कर सकते हैं जो पिछले मैच में कुछ खास नहीं कर सका था.

IND vs IRE: दूसरे टी20 मैच से ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया से बाहर? बुमराह ले सकते हैं कड़ा फैसला

India vs Ireland, 2nd T20 Playing 11 : भारत और आयरलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टी20 मैच रविवार यानी 20 अगस्त को खेला जाना है. इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) संभाल रहे हैं. वहीं, आयरलैंड की कमान पॉल स्टर्लिंग के पास है. पहला टी20 मैच भारत ने डीएलएस के तहत 2 रनों से जीत दर्ज की. अब टीम इंडिया की नजरें सीरीज जीतने पर लगी हैं.

डबलिन में भारत ने दर्ज की जीत

डबलिन में शुक्रवार को खेले गए वर्षा बाधित पहले टी20 मैच में भारतीय टीम ने आयरलैंड को 2 रनों से मात दी. ये मैच बारिश के कारण पूरे ओवर का तो नहीं खेला जा सका लेकिन भारत के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया. आयरलैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 139 रन बनाए. भारत ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 6.5 ओवर में 2 विकेट खोकर 47 रन बनाए कि फिर बारिश शुरू हो गई. इसके बाद डकवर्थ लुईस नियम (DLS) से पार स्कोर 6.5 ओवर में 2 विकेट पर 45 रन था और भारत इससे 2 रन आगे था. ऐसे में भारतीय टीम को विजेता घोषित किया गया.

प्लेइंग-11 में हो सकता है बदलाव

अब सीरीज का दूसरा टी20 मैच भी डबलिन में ही खेला जाना है. मैच के लिए कप्तान जसप्रीत बुमराह प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव कर सकते हैं. वह एक खिलाड़ी को बाहर कर सकते हैं जो पिछले मैच में कुछ खास नहीं कर सका था. वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) हैं. सुंदर ने 3 ओवर फेंके और 19 रन लुटाए लेकिन वह कोई विकेट नहीं ले पाए. इस मैच में बुमराह, अर्शदीप सिंह और प्रसिद्ध कृष्णा को 2-2 विकेट मिले.

शाहबाज को मिल सकता है मौका

सीरीज के दूसरे टी20 मैच में शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) को मौका दिया जा सकता है. वह ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं. बाएं हाथ का ये बल्लेबाज लेफ्ट आर्म स्पिन भी करता है. 28 साल के शाहबाज ने अभी तक अपने करियर में टी20 इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है. उन्होंने 3 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में 3 ही विकेट लिए हैं. इसके अलावा फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन्होंने 28 मैचों में 87 विकेट झटके हैं. पिछले साल दिसंबर में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ मीरपुर में अपना आखिरी वनडे मैच खेला था.

Trending news