Advertisement
trendingPhotos1317987
photoDetails1hindi

बेहद हॉट है विराट कोहली की ये एक्स गर्लफ्रेंड, बोल्ड अंदाज देख फटी रह जाएंगी आंखें

Virat Kohli: टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं.

विराट कोहली की पर्सनल लाइफ

1/5
विराट कोहली की पर्सनल लाइफ

विराट कोहली की पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाएं होती हैं. गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा से शादी करने से पहले भी कोहली के अफेयर रहे हैं.

विराट-इजाबेल का अफेयर

2/5
विराट-इजाबेल का अफेयर

विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक समय ब्राजीलियन मॉडल और बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस इजाबेल लिटे (Izabelle leite) को डेट किया था. विराट और इजाबेल के प्यार के किस्से ने एक वक्त काफी सुर्खियां बंटोरी थीं.

2 साल ही टिक पाया रिश्ता

3/5
2 साल ही टिक पाया रिश्ता

विराट कोहली (Virat Kohli) से अपने ब्रेकअप के बाद इजाबेल लिटे (Izabelle leite) ने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, ‘हां, हम 2 साल तक रिलेशनशिप में रहे. ये रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ था.’

बेहद ग्लैमरस हैं इजाबेल

4/5
बेहद ग्लैमरस हैं इजाबेल

इजाबेल लिटे (Izabelle leite) की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है यही वजह सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. वो अपनी स्माइल से हर किसी का दिल जीत लेती हैं.

पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाएं

5/5
पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाएं

टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. विराट कोहली की पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाएं होती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़