Advertisement
photoDetails1hindi

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज हार के गुनहगार बने ये खिलाड़ी, फैंस कभी नहीं करेंगे माफ!

IND vs AUS 3rd ODI Match: टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा. दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया. टीम इंडिया को सीरीज जीतने के लिए ये मुकाबला हर हार में जीतना था, लेकिन टीम इंडिया ये मुकाबला जीतने में नाकाम रही. तीसरे मैच में टीम की हार के गुनहगार 5 खिलाड़ी रहे, जो पूरी तरह फ्लॉप साबित हुए.

1/5

टीम इंडिया की हार के सबसे बड़े गुनहगार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) रहे. सीरीज के शुरुआती दो मैचों की तरह वह इस मुकाबले में भी खाता खोलने में नाकाम रहे. वह पहली ही गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे. 

2/5

ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) भी इस मैच में अच्छी शुरुआत मिलने के बाद भी बड़ी पारी नहीं खेल सके. शुभमन गिल (Shubman Gill) 49 गेंदों का सामना करते हुए 37 रन ही बना सके. 

3/5

टीम के सबसे सीनियर गेंदबाज मोहम्मद शमी भी पूरी तरह फ्लॉप रहे. मोहम्मद शमी ने इस मैच में 6 ओवर गेंदबाजी की, लेकिन वह एक भी विकेट अपने नाम नहीं कर सके. इस दौरान उन्होंने 37 रन भी खर्च किए.

4/5

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे. रवींद्र जडेजा ने इस मैच में 10 ओवर गेंदबाजी करते हुए 34 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया. वहीं, बतौर बल्लेबाज भी वह 18 रन की पारी ही खेल सके. 

5/5

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी इस सीरीज में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. सीरीज के आखिरी मैच में उन्होंने 17 गेंदों पर 30 रन की पारी खेली, लेकिन वह इसे बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़