Advertisement
photoDetails1hindi

Urfi Javed Traditional Look: कभी लिया सिर पर दुपट्टा, कभी लहराया साड़ी का पल्लू..हसीना ने पहना शर्म ओ लिहाज का गहना

Urfi Javed Sanskari Look: उर्फी जावेद के पहनावे के बारे में हम क्या कहें. वो तो अब पूरी दुनिया जानती है. लेकिन हम दिखाने जा रहे हैं उर्फी जावेद के वो रूप जिन्हें देखकर हर किसी को 440 वॉट का झटका लग सकता है.

उर्फी जावेद के संस्कारी लुक

1/5
उर्फी जावेद के संस्कारी लुक

उर्फी जावेद बेहद मॉर्डन, बोल्ड और ग्लैमरस हैं और ये बात अब किसी से छिपी नहीं. कुछ अतरंगी करने में उर्फी कभी पीछे नहीं रहतीं. तभी तो जब-जब हसीना देसी लुक में दिखीं तो दिलों पर छा गईं. यूं तो उर्फी को इस पहनावे में देख किसी को अपनी आंखों पर यकीन नहीं आया लेकिन सच मानिए जनाब ये उर्फी ही हैं.

जब-जब पहना शर्म ओ हया का गहना

2/5
जब-जब पहना शर्म ओ हया का गहना

कई मौके ऐसे आए है जब उर्फी ने अपने पहनावे को लेकर लोगों को चौंकाया. अक्सर बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट्स में नजर आने वालीं उर्फी जावेद ने जब-जब साड़ी का पल्लू लहराया तो दिल भी उसी तरह हिचकोले लेने लगा.

 

देसी लुक के उड़ाए होश

3/5
देसी लुक के उड़ाए होश

चाहे एयरपोर्ट  हो या घर का डाइनिंग एरिया. उर्फी जब-जब यूं संस्कारी लुक में दिखीं तो लोगों को खूब भाईं और फिर फैंस ने उन पर प्यार लुटाने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी. लोगों ने उनके सादगी से भरे अंदाज की हमेशा ही तारीफ की है.

इंडियन लुक्स पर फिदा हुए फैंस

4/5
इंडियन लुक्स पर फिदा हुए फैंस

यूं तो ये लोगों के लिए हैरानी की बात थी. अक्सर बदन की नुमाइश बिंदास होकर करने वाली उर्फी ने जह शर्म ओ लिहाज का गहना पहना तो उनकी खूबसूरती में वाकई चार चांद लग गए. भले ही मॉर्डन लुक पर उर्फी कितना ही ट्रोल होती लेकिन इस रूप में हर कोई उन पर दिल हार बैठा था.    

देती हैं 440 वॉट का झटका

5/5
देती हैं 440 वॉट का झटका

उर्फी अपने चाहनेवालों की नब्ज को पहचानती हैं तभी तो उन्हें हैरान परेशान करने का मौका हाथ से जाने नहीं देती. सिर पर पल्लू कर अपने नित नए रूप दिखाती हैं तो साथ ही देती हैं 440 वॉट का झटका जिसे खाकर उनके चाहने वाले कहीं के नहीं रहते.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़