Advertisement
photoDetails1hindi

Pakistan Cricket Team: पाकिस्तान के इस घातक तेज गेंदबाज ने रचाई शादी, अपनी ही क्लासमेट पर हार बैठा था दिल; Photos

Haris Rauf Wedding: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Hars Rauf) शादी के बंधन में बंध गए हैं. हारिस रऊफ (Hars Rauf) ने अपनी ही क्लासमेट मुजन मसूद मलिक (Muzna Masood Malik) के साथ निकाह किया. मुजना और हारिस रऊफ काफी पहले से एक दूसरे को जानते हैं. आइए आपको बताते हैं इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में. 

1/5

हारिस रऊफ (Haris Rauf) और मुजन मसूद मलिक (Muzna Masood Malik) इस्लामाबाद में शादी के बंधन में बंधे. उनकी शादी से जुड़ी रस्में 24 दिसंबर से 28 दिसंबर तक होंगी.

2/5

हारिस रऊफ (Haris Rauf) की मुजन मसूद मलिक (Muzna Masood Malik) पेशे से मॉडल हैं. ये दोनों एक ही क्लास में थे. मुजन मसूद मलिक को कई बार हारिस रऊफ के साथ देखा जा चुका है. 

3/5

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने अभी सिर्फ निकाह किया है. हालांकि रुखसती बाद में की जाएगी.

4/5

हारिस रऊफ पाकिस्तान की टी20 टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं. हाल ही में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था और टीम को फाइनल तक पहुंचाया था.

5/5

हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने पाकिस्तान के लिए 15 वनडे और 57 टी20 मुकाबले खेले हैं. उन्होंने वनडे में अब तक 29 और टी20 में 72 विकेट हासिल कर चुके हैं. हालांकि, टेस्ट क्रिकेट में हारिस अब तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं. उन्होंने सिर्फ एक टेस्ट खेला है और इसमें एक ही विकेट ले पाए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़