शीजान खान के साथ ऐसा था Tunisha Sharma का रिश्ता, लिखती थीं प्यार भरे पोस्ट

तुनिषा शर्मा शीजान को चाहती थीं इसका अंदाजा उनके इंस्टा अकाउंट से आसानी से लगाया जा सकता है. हाल ही में तुनिषा सुसाइड केस में शक की सारी सुईयां शीजान खान की ओर हैं. ऐसे में एक नजर डालते हैं उन प्यार भरे लम्हों पर जो सुसाइड से पहले तुनिषा ने शीजान के साथ बिताए.

1 /4

International Men Day पर तुनिषा शर्मा ने शीजान की तारीफ में एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था. लिखती हैं कि हैप्पी इंटरनेशनल मैन डे, 'मेरी लाइफ में मौजूद मेन को इस दिन की बहुत-बहुत बधाई. वो आदमी जो हमेशा मुझे ऐसे ही लिफ्ट करता है. ये बहुत ही मेहनती, पैशनेट और वाइल्ड और सबसे हैंडसम मेन है मेरी लाइफ का.' तुम्हें पता नहीं है लेकिन तुम हो! उनकी ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है.

2 /4

जब शीजान का बर्थडे आया तो तुनिषा ने अपने इंस्टा पर उनकी और अपनी एक बेहद रोमांटिक सी फोटो शेयर की. जिसपर दोनों घास पर लेटकर खिलखिला कर हंस रहे थे. फोटो की कैप्शन पर तुनिषा ने लिखा 'हैप्पी बर्थडे लव'. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो उन्हें कितना चाहती थीं. वो हर फोटो के जरिए अपने प्यार का इजहार करती थीं.

3 /4

बात गणेश चतुर्थी की है. ऐसे में तुनिषा ने अबाया पहन शीजान खान के साथ गणपति की पूजा करते हुए बड़ा प्यारा सा पोस्ट डाला था. तस्वीर में दोनों ने आरती की थाली हाथ में पकड़ी हुई थी. ऐसे में यूजर्स ने दोनों को आड़े हाथ लिया और इसे लव जिहाद बताकर जमकर ट्रोल किया था. ऐसे में लोगों ने कमेंट किया कि तुनिषा सेकुलरिज्म के जाल में फंस गई हैं.  

4 /4

कहते हैं ना कि मंजिल से खूबसूरत सफर होता है. जब दोनों पहली बार सेट पर मिले थे और काम करना शुरू किया था तो तुनिषा अपनी और शीजान की लद्दाख में खींची गई एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. जिस पर लिखती हैं कि यहां से जर्नी शुरू होती है. तस्वीर में शीजान ने तुनिषा के कंधे पर हाथ रखा है और दोनों मुस्कुरा रहे हैं. तब किसी ने भी नहीं सोचा था कि तुनिषा को यही आदमी बहुत रुलाएगा.