Urvashi Rautela: पहले बना अनजान, अब इस PAK क्रिकेटर ने सरेआम कर दिया उर्वशी रौतेला को प्रपोज!
Advertisement

Urvashi Rautela: पहले बना अनजान, अब इस PAK क्रिकेटर ने सरेआम कर दिया उर्वशी रौतेला को प्रपोज!

Urvashi Rautela: पाकिस्तान क्रिकेट के कई पूर्व और वर्तमान में टीम से खेल रहे खिलाड़ी आए दिनों चर्चा में रहते हैं. भारत को लेकर कोई न कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी कुछ न कुछ बातें करता रहता है. इस बीच अब एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर एक बड़ी बात कह दी है. 

Urvashi Rautela: पहले बना अनजान, अब इस PAK क्रिकेटर ने सरेआम कर दिया उर्वशी रौतेला को प्रपोज!

Viral Video: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के एक क्रिकेटर ने भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. यह भी किसी से छिपा नहीं है कि उर्वशी का क्रिकेटरों से अलग ही रिश्ता रहा है. बात चाहे ऋषभ पंत की हो या इस पाकिस्तानी क्रिकेटर की. दरअसल, पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज ने उर्वशी को सरेआम शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इस पाक क्रिकेट ने खुलेआम कह डाली दिल की बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने खुलेआम भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें नसीम शाह ने उर्वशी के सवाल पर पहले कहा कि अगर मैं यहां से कुछ कह दूं तो आप लोग इसे वायरल कर देंगे लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर दुल्हन तैयार है तो मैं शादी कर लूंगा.  

उर्वशी ने दी थी जन्मदिन की बधाई 

बता दें कि उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी थी. इसके बाद से ही दोनों के बीच की खबरें सामने आने लगी थीं. नसीम शाह को उर्वशी ने बधाई देते हुए लिखा था 'हैप्पी बर्थडे' नसीम शाह. वहीं, नसीम ने भी उर्वशी को इसका जवाब देते हुए कमेंट में लिखा था 'थैंक्यू'. 

कौन उर्वशी?

उर्वशी रौतेला और नसीम शाह के बारे में बातें एशिया कप 2022 के बाद से सामने आने लगी थीं. उर्वशी इंडिया-पाक का मैच देखने दुबई क्रिकेट स्टेडियम पहुंची थीं. उस मैच में नसीम शाह भी पाकिस्तान की तरफ से खेले थे. मैच खत्म होने के बाद उर्वशी और नसीम शाह का एक फैन-मेड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें नसीम शाह ने उर्वशी को लेकर कहा था कि कौन कौन उर्वशी मैं नहीं जानता.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news