WATCH: 'कुछ तो शर्म करो यार...' सूर्यकुमार यादव की कॉपी कर रहे थे बाबर आजम, फैंस ने जमकर लगाई क्लास
Advertisement

WATCH: 'कुछ तो शर्म करो यार...' सूर्यकुमार यादव की कॉपी कर रहे थे बाबर आजम, फैंस ने जमकर लगाई क्लास

Babar Azam Video Viral : पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो शेयर करते हुए बाबर को मिस्टर 360 डिग्री बता दिया गया. बाबर ने नेट-प्रैक्टिस के दौरान एक ऐसा शॉट खेला जिसके लिए सूर्यकुमार यादव मशहूर हैं.

babar azam (video grab)

Pakistan Captain Babar Azam Video Viral : भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मैदान पर जब खड़े होते हैं तो फैंस को बड़े-बड़े शॉट देखने की उम्मीद रहती है. उनके शॉट को कॉपी करने की भी कोशिश दूसरे क्रिकेटर करते हैं. ऐसा ही कुछ किया पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने लेकिन यह उन्हीं पर उल्टा पड़ गया. सूर्या के फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. 

बाबर आजम का वीडियो वायरल

पाकिस्तान के धुरंधर बल्लेबाज बाबर आजम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वह नेट-प्रैक्टिस में अलग-अलग तरह के शॉट लगाते दिख रहे हैं. बाबर ने इस दौरान एक ऐसे शॉट की प्रैक्टिस भी की, जो 'मिस्टर 360 डिग्री' से मशहूर सूर्यकुमार यादव कई बार लगा चुके हैं. इसी के चलते कुछ फैंस ने उनकी तारीफ भी की लेकिन सूर्यकुमार के चाहने वाले लोगों ने बाबर को ट्रोल करने में देर नहीं लगाई. 

बाबर को बताया 'न्यू मिस्टर 360'

क्रिकेट पाकिस्तान ने बाबर आजम का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें बाबर को न्यू मिस्टर 360 बताया है. दरअसल, सूर्यकुमार को भी 'मिस्टर 360 डिग्री' कहा जाता है. इसका कारण है कि वह मैदान के चारों ओर शॉट लगा सकते हैं. टी20 फॉर्मेट में तो सूर्या के नाम तीन अंतरराष्ट्रीय शतक दर्ज हैं.  

फैंस ने लगाई क्लास

इस वीडियो पर सूर्यकुमार यादव के फैंस ने भी कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा- कुछ तो शर्मा करो यार. वहीं, एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया- सस्ती कॉपी. दीपक नाम के एक यूजर ने लिखा- मिस्टर 360 डिग्री केवल एक ही है और वह सूर्यकुमार यादव हैं.  

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news