Nitish Rana: भारत का ये खिलाड़ी अब दूसरी टीम के लिए खेलेगा क्रिकेट! सामने आया चौंकाने वाला अपडेट
Advertisement

Nitish Rana: भारत का ये खिलाड़ी अब दूसरी टीम के लिए खेलेगा क्रिकेट! सामने आया चौंकाने वाला अपडेट

Indian Cricket: आगामी घरेलू सीजन से पहले भारत के एक खिलाड़ी को टीम बदलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मिल गया है. ये खिलाड़ी इस साल आईपीएल में कप्तानी करता हुआ भी नजर आया था.

Nitish Rana: भारत का ये खिलाड़ी अब दूसरी टीम के लिए खेलेगा क्रिकेट! सामने आया चौंकाने वाला अपडेट

Nitish Rana Likely To Play For Uttar Pradesh: दिल्ली रणजी टीम के पूर्व कप्तान नीतीश राणा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. नीतीश राणा (Nitish Rana) ने हाल ही में आगामी घरेलू सीजन के दौरान अन्य राज्यों का प्रतिनिधित्व करने के लिए डीडीसीए से अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) की मांग की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) से नीतीश राणा को अब अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) मिल गया है. ऐसे में वह अब किस टीम की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं इसको लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

दूसरी टीम के लिए खेलेंगे नीतीश राणा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीतीश राणा (Nitish Rana) ने उत्तर प्रदेश से खेलने का आवेदन भी दे दिया है. उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) ने शनिवार को उन्हें अपने यहां खेलने की अनुमति भी दे दी है. नीतीश राणा (Nitish Rana) उत्तर प्रदेश टी-20 लीग में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. यूपीसीए के सूत्र ने कहा कि राणा अब प्रोफेशनल क्रिकेटर के तौर पर उप्र के लिए खेलेंगे.

आईपीएल 2023 में जमकर चला बल्ला

नीतीश राणा (Nitish Rana) ने इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के लिए 14 मैच में तीन अर्धशतक से 140.95 के स्ट्राइक रेट से 413 रन बनाए. वह इस सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की टीम के कप्तान भी थे.

टीम इंडिया में रहे फ्लॉप

नीतीश राणा (Nitish Rana) ने साल 2021 में कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू मैच खेला था, इस मैच में वह फ्लॉप रहे थे और सिर्फ 7 रन ही बना पाए थे. नीतीश राणा (Nitish Rana) ने भारतीय टीम (Team India) के लिए 2 टी-20 मुकाबले भी खेले हैं, लेकिन वे इन मैचों में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे, इन 2 टी20 मैचों में उन्होंने 15 रन बनाए थे.  

 

Trending news