WATCH: बांग्लादेश के कप्तान शाकिब ने जीता संसदीय चुनाव, शख्स को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12048750

WATCH: बांग्लादेश के कप्तान शाकिब ने जीता संसदीय चुनाव, शख्स को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल

Shakib Al Hasan: क्रिकेट के मैदान में कई विवादों से सुर्खियों में रहे बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन एक बार फिर चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में संसदीय चुनाव जीतने वाले शाकिब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शख्स को सरेआम थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं.


 

WATCH: बांग्लादेश के कप्तान शाकिब ने जीता संसदीय चुनाव, शख्स को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल

Shakib Al Hasan Viral Video: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन(shakib al hasan) भारी मतों से संसदीय चुनाव जीता है. उन्हें बांग्लादेश की मौजूदा प्रधानमंत्री शेख हसीना(Sheikh Hasina) की अवामी लीग पार्टी से टिकट मिला था. शाकिब मगुरा के पश्चिम शहर की ससंदीय सीट से चुनाव लड़े, जिसमें उन्होंने करीब डेढ़ लाख वोटों के बड़े अंतर से जीत दर्ज की. जिले के चीफ एडमिनिस्ट्रेटर अबु नासिर बेग ने यह जानकारी दी. क्रिकेट के मैदान पर विवादों से घिरे रहने वाले शाकिब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह इलेक्शन कैंपेन के दौरान एक शख्स को थप्पड़ जड़ते नजर आ रहे हैं.

शख्स को सरेआम लगाया थप्पड़

बांग्लादेश क्रिकेट टीम(Bangladesh Cricket Team) के लिए तीनो फॉर्मेट में कप्तानी करने वाले शाकिब अल हसन संसदीय चुनाव जीत चुके हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इलेक्शन कैंपेन के दौरान वह काफी लोगों से घिरे हुए हैं. इसी दौरान एक शख्स उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है, तभी शाकिब उसे थप्पड़ मारते हुए एक साइड कर देते हैं. हालांकि, बांग्लादेश के एक स्थानीय चैनल के अनुसार यह वीडियो 3 जनवरी का है, जब शाकिब प्रधानमंत्री शेख हसीना से मिलने के लिए अवामी लीग पार्टी की फरीदपुर में हुई रैली में शामिल थे.

भारी मतों से जीता चुनाव

गौरतलब है कि शाकिब कुछ समय पहले पॉलिटिक्स में आए थे. उन्होंने मगुरा-1 से अवामी लीग पार्टी(Avami League Party) के लिए चुनाव लड़ने हुए मौजूदा समय में 185,388 वोटों से प्रचंड जीत दर्ज की. उनके प्रतिद्वंद्वी काजी रेजाउल हुसैन को 45,993 वोट मिले. बता दें कि शाकिब अक्सर अपना आपा खोने की वजह से चर्चा में रहे हैं. खासकर क्रिकेट के मैदान में. कुछ साल पहले ढाका प्रीमियर लीग के दौरान अंपायरों पर भड़कने के कारण बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें निलंबित भी कर दिया था.

वर्ल्ड कप 2023 में रहे फ्लॉप 

शाकिब ने आखिरी बार वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान श्रीलंका के खिलाफ इंटरनेशनल मैच खेला था. बांग्लादेश के लिए खेलने वाले दिग्गज खिलाड़ियों में से शाकिब इस टूर्नामेंट में कप्तान थे. टूर्नामेंट में वह बल्ले और गेंद दोनों से ही फ्लॉप रहे थे. 7 पारियों में उनके बाले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला था और उन्होंने 186 रन के साथ वर्ल्ड कप 2023 खत्म किया. गेंदबाजी करते हुए इस ऑलराउंडर ने 7 विकेट झटके. इसके अलावा, बांग्लादेश, वर्ल्ड कप में उनके नेतृत्व में सिर्फ दो मैच जीतने में कामयाब रहा और पॉइंट्स टेबल में आठवें स्थान पर रहते हुए टीम स्टेज से ही बाहर हो गई थी.

Trending news