PCB: एशिया कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में खलबली, नजम सेठी के ट्वीट से मचा बवाल
Advertisement
trendingNow11745438

PCB: एशिया कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में खलबली, नजम सेठी के ट्वीट से मचा बवाल

Asia Cup 2023: एशिया कप की मेजबानी इस साल पाकिस्तान को मिली है. यह टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जाना है. इसके लिए BCCI और PCB ने सहमति भी दे दी है. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में खलबली मच गई है.

PCB: एशिया कप से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में खलबली, नजम सेठी के ट्वीट से मचा बवाल

Najam Sethi Tweet: एशिया कप की मेजबानी इस साल पाकिस्तान को मिली है. यह टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल के तहत खेला जाना है. इसके लिए BCCI और PCB ने सहमति भी दे दी है. इस टूर्नामेंट के चार मुकाबले पाकिस्तान जबकि बाकि बचे हुए मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे. भारत अपने सारे में श्रीलंका में ही खेलेगा. हालांकि, अभी इसके शेड्यूल का ऐलान नहीं हुआ है. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में खलबली मच गई है. PCB चीफ नजम सेठी के एक ट्वीट ने तहलका मचा दिया है. 

PCB में मचा बवाल 

एशिया कप से तुरंत पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में बड़ा बवाल खड़ा हो गया है. ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक अगले बोर्ड अध्यक्ष बनने की दौड़ से खुद को बाहर करने के बाद, नजम सेठी ने पीसीबी के प्रमुख पद पद को भी छोड़ दिया है. सेठी एक अंतरिम प्रबंधन कमिटी का नेतृत्व कर रहे थे, जो पिछले दिसंबर से बोर्ड चला रही थी. लेकिन इसका कार्यकाल 21 जून को समाप्त होने वाला था.

नजम सेठी ने किया ट्वीट

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में अचानक बवाल तब मच गया जब मौजूदा चीफ नजम सेठी ने एक ट्वीट कर दिया. उन्होंने 20 जून रात 1:23 बजे ट्वीट कर PCB के चेयरमैन रेस की उम्मीदवारी से अपने आप को बाहर कर लिया है. नजम सेठी ने ट्वीट कर लिखा, 'सभी को सलाम! मैं आसिफ जरदारी और शहबाज शरीफ के बीच विवाद का कारण नहीं बनना चाहता. इस तरह की अस्थिरता और अनिश्चितता पीसीबी के लिए अच्छी नहीं है. इन परिस्थितियों में मैं पीसीबी अध्यक्ष पद का उम्मीदवार नहीं हूं. सभी हितधारकों को शुभकामनाएं.'

ये बनेंगे नए अध्यक्ष!

कुछ समय पहले तक ऐसा लग रहा था कि सेठी अंतरिम सेट-अप समाप्त होने के बाद आगे बढ़ेंगे और बोर्ड के उचित अध्यक्ष नियुक्त किए जाएंगे. लेकिन पिछले कुछ हफ्तों में जका अशरफ की वापसी को लेकर अटकलें तेज हो गई थीं. हालांकि, बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष अशरफ की वापसी अभी आधिकारिक नहीं है. लेकिन सेठी अब इस पद पर नहीं रहेंगे. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. 

Trending news