मुरली विजय को चिढ़ाने के लिए फैंस ने लगाए 'DK-DK' के नारे, मिला ये जवाब
Advertisement

मुरली विजय को चिढ़ाने के लिए फैंस ने लगाए 'DK-DK' के नारे, मिला ये जवाब

Murali Vijay: भारत के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो भारतीय क्रिकेट के अन्य खिलाड़ी मुरली विजय से उनका विवाद किसी से छिपा नहीं है. ऐसी खबरें थी कि मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक को धोखा देकर उनकी प्रेग्नेंट वाइफ से शादी की थी. 

मुरली विजय को चिढ़ाने के लिए फैंस ने लगाए 'DK-DK' के नारे, मिला ये जवाब

Murali Vijay: भारत के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो भारतीय क्रिकेट के अन्य खिलाड़ी मुरली विजय से उनका विवाद किसी से छिपा नहीं है. ऐसी खबरें थी कि मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक को धोखा देकर उनकी प्रेग्नेंट वाइफ से शादी की थी. साल 2007 में कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता से शादी की थी.  

मुरली विजय को चिढ़ाने के लिए फैंस ने लगाए 'DK-DK' के नारे

हाल ही में तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2022 के एक मैच में एक अजीब सा वाकया देखने को मिला. इस मैच में जब मुरली विजय  बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे, तो स्टेडियम में मौजूद कुछ दर्शक डीके-डीके (दिनेश कार्तिक का निक नेम) चिल्लाने लगे थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. 

मुरली विजय ने दिया ऐसा रिएक्शन 

हालांकि मुरली विजय ने दर्शकों की तरफ हंसते हुए दोनों हाथ जोड़े. मुरली विजय ने जिस तरह से इस बात को संभाला उसके लिए सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. मुरली विजय ने आपा नहीं खोया और धैर्य के साथ स्थिति को संभाला.

क्या था कार्तिक और मुरली विजय के बीच विवाद?

साल 2012 में दिनेश कार्तिक की पत्नी की मुलाकात क्रिकेटर मुरली विजय से हुई. मुरली विजय और निकिता एक दूसरे को पसंद करने लगे और उनका अफेयर शुरू हो गया. दोनों एक दूसरे से मिलने और समय बिताने लगे. दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. 

दिनेश ने निकिता को तलाक दिया

जब दिनेश ने निकिता को तलाक दिया उस समय वो प्रेग्नेंट थीं. तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली. बताया जाता है कि कार्तिक ने कभी बेटे पर अपना हक जताने की कोशिश नहीं की. निकिता से तलाक के बाद दिनेश की जिंदगी में इंटरनेश्नल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई. दोनों की मुलाकात साल 2013 में हुई. 

कार्तिक के बुरे दौर में दीपिका ने सपोर्ट किया

दिनेश कार्तिक के इस बुरे दौर में दीपिका ने उन्हें काफी सपोर्ट किया. इसके बाद दोनों ने बहुत ही जल्दी सगाई कर ली, लेकिन इसका खुलासा नहीं किया. अक्टूबर 2014 में एक इवेंट के दौरान दोनों ने कहा कि वह 2015 में शादी कर सकते हैं, और ऐसा हुआ भी दोनों ने साल 2015 में शादी कर ली.  दिनेश कार्तिक हिंदू हैं और दीपिका क्रिश्चियन इसलिए दोनों ने दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news