ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप का रोना रोया, स्टार्क ने निकाली भड़ास, ICC पर भी भड़के
Advertisement
trendingNow12331292

ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप का रोना रोया, स्टार्क ने निकाली भड़ास, ICC पर भी भड़के

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-8 स्टेज के मैच में बाहर रखे जाने पर नाराजगी जताई है. टी20 वर्ल्ड कप 2021 की चैंपियन ऑस्ट्रेलियाई टीम को अफगानिस्तान के हाथों 21 रन से अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा. 

ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप का रोना रोया, स्टार्क ने निकाली भड़ास, ICC पर भी भड़के

T20 World Cup 2024: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-8 स्टेज के मैच में बाहर रखे जाने पर नाराजगी जताई है. टी20 वर्ल्ड कप 2021 की चैंपियन ऑस्ट्रेलियाई टीम को अफगानिस्तान के हाथों 21 रन से अप्रत्याशित हार का सामना करना पड़ा और टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच सकी. ऑस्ट्रेलिया ने मिचेल स्टार्क की जगह एश्टन एगर को उतारा था, लेकिन वह कोई विकेट नहीं ले सके.

ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप का रोना रोया

मिचेल स्टार्क ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से कहा,‘टीम मैनेजमेंट ने एश्टन एगर पर भरोसा किया, क्योंकि पिछले मैच में उस मैदान पर स्पिनर चल रहे थे. इसलिए एश्टन को मौका दिया गया. एश्टन ने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की. लेकिन अफगानिस्तान ने स्पिन को बखूबी खेला और शायद हालात का आकलन हमसे बेहतर किया था. हमने कुछ गलतियां की जिसका खामियाजा भुगतना पड़ा.’

स्टार्क ने निकाली भड़ास

मिचेल स्टार्क ने इस ICC टूर्नामेंट के शेड्यूल पर भी नाराजगी जताते हुए कहा,‘ग्रुप स्टेज में हम इंग्लैंड से आगे थे और अचानक ही अलग ग्रुप में आ गए. हमें दो मैच दिन रात के मिले और तीसरा मैच दिन का था. हम सर्वश्रेष्ठ तैयारी नहीं कर सके. हमारी फ्लाइट में विलंब हो गया और होटल हवाई अड्डे से डेढ घंटा दूर था. अगले दिन सुबह मैच खेलना था.’

ऑस्ट्रेलिया का टूटा था सपना 

बता दें कि अफगानिस्तान की टीम ने बड़ा उलटफेर करते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों से मात दे दी थी. अफगानिस्तान और भारत के खिलाफ सुपर-8 स्टेज में हार के बाद ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो गया था. ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूक गई थी. टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर होने का मलाल ऑस्ट्रेलिया और उसके खिलाड़ियों को अभी तक सता रहा है.

Trending news