Team India के इस 'दुश्मन' के परिवार में भयंकर बवाल, गर्लफ्रेंड ने मारा तो साली पर उतारा गुस्सा
Advertisement

Team India के इस 'दुश्मन' के परिवार में भयंकर बवाल, गर्लफ्रेंड ने मारा तो साली पर उतारा गुस्सा

Team India: ये दिग्गज क्रिकेटर अपनी निजी जिंदगी को लेकर विवादों में आ गया है. दरअसल, टीम इंडिया के इस सबसे बड़े दुश्मन पर उसकी प्रेमिका जेड यारब्रॉज ने धोखा देने का आरोप लगाया है. जिस खिलाड़ी पर ये आरोप लगा है कि वह टीम का पूर्व कप्तान रह चुका है. 

 

Team India के इस 'दुश्मन' के परिवार में भयंकर बवाल, गर्लफ्रेंड ने मारा तो साली पर उतारा गुस्सा

Michael Clarke in Controversy: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क अपनी निजी जिंदगी को लेकर विवादों में आ गए हैं. दरअसल, क्लार्क पर उनकी प्रेमिका जेड यारब्रॉज ने धोखा देने का आरोप लगाया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें क्लार्क पर जेड थप्पड़ बरसा रही हैं. अंत में क्लार्क जेड की बहन जैस्मीन को मुक्का मारते हैं. 

वायरल वीडियो में माइकल क्लार्क शर्टलेस दिख रहे हैं. हालांकि क्लार्क अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर रहे हैं. वह कह रहे हैं कि मैं कसम खाता हूं सच्चाई ये नहीं है. मैं अपनी बेटी की जिंदगी की कसम खाता हूं. रिपोर्टों के अनुसार, क्लार्क अपनी प्रेमिका, उनकी बहन और पति कार्ल स्टेफनोविक के साथ छुट्टी पर थे. ये चारों अपने दोस्क के साथ डिनर रक थे. जेड की बहन ऑस्ट्रेलिया की जानी मानी होस्ट हैं. 

वीडियो सामने आने के बाद क्वींसलैंड पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. पुलिस ने गुरुवार शाम को कहा कि हम एक महिला और पुरुष के बीच घटना की जांच कर रहे हैं. पुलिस ने अपने बयान में नाम तो नहीं लिया लेकिन उम्र का जिक्र जरूर किया. उन्होंने कहा कि हम 30 वर्षीय महिला और 41 वर्षीय व्यक्ति के बीच हुई घटना की जांच कर रहे हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने घटना के लिए माफी मांगी और अपनी हरकत के लिए पूरी जिम्मेदारी स्वीकार की. उन्होंने कहा, मुझे इस कठिन परिस्थिति में लोगों को सर्वोच्च सम्मान देने के लिए गहरा अफसोस है. 

बता दें कि क्लार्क 41 साल के हैं और जेड की उम्र 30 साल है. माइकल क्लार्क की गिनती ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटरों में होती है. उनकी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने 2015 का वनडे वर्ल्ड कप जीता था. उन्होंने 2011 में रिकी पोंटिंग की जगह कप्तानी संभाली थी.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news