T20 World Cup: मुंबई इंडियंस के बड़े अधिकारी ने किया इस टीम का सपोर्ट, बोले- सिर्फ ट्रॉफी उठाने को उतरें खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11352521

T20 World Cup: मुंबई इंडियंस के बड़े अधिकारी ने किया इस टीम का सपोर्ट, बोले- सिर्फ ट्रॉफी उठाने को उतरें खिलाड़ी

Sri Lanka in T20 World Cup-2022: हाल में एशिया कप-2022 का खिताब उठाने वाली श्रीलंकाई टीम का आत्मविश्वास जरूर बढ़ा होगा. ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन इसी साल अक्टूबर-नवंबर में होना है.

 

Mahela Jayawardene (Twitter)

Mahela Jayawardene on T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में इसी साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमें और उनके प्रशंसक उम्मीदें लगा रहे हैं. इसके लिए खिलाड़ी भी तैयारियों में जुट गए हैं. टीमों का ऐलान भी कर दिया गया है. इस बीच मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के ग्लोबल हेड (परफॉर्मेंस) महेला जयवर्दने ने जीत के लिए श्रीलंकाई टीम का सपोर्ट किया है.  

एशिया कप-2022 चैंपियन

श्रीलंका ने हाल में दासुन शनाका की कप्तानी में कमाल का प्रदर्शन करते हुए एशिया कप-2022 का खिताब जीता. श्रीलंका ने फाइनल में पाकिस्तान को हराया तो वहीं, सुपर-4 राउंड में उसने भारत को मात दी. श्रीलंका का यह छठा एशिया कप खिताब रहा. उसे शुरुआत में जरूर अफगानिस्तान के खिलाफ हार मिली थी लेकिन शनाका की कप्तानी वाली टीम ने बाद में खिताब जीतकर ही दम लिया.

जयवर्दने का सपोर्ट

श्रीलंका के पूर्व कप्तान महेला जयवर्दने की चाहत है कि उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया में आगामी टी20 वर्ल्ड कप में सिर्फ खिताब जीतने का लक्ष्य तय करे. उन्होंने कहा कि श्रीलंकाई टीम इस मेगा इवेंट में निडर और बेखौफ होकर अलग ही ब्रांड का क्रिकेट खेलना चाहिए. उन्होंने कहा कि टीम के खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप की बेशकीमती ट्रॉफी हासिल करने की सफल कोशिश करनी चाहिए.

क्रिकेट का लुत्फ लो और...

जयवर्दने ने आईसीसी से कहा, 'अगर वे पिछले (टी20) वर्ल्ड कप और फिर अब एशिया कप में हासिल की गई उपलब्धि पर भरोसा करते हैं, तो मुझे लगता है कि उन्हें विश्व कप (T20) जीतने के अलावा और कुछ नहीं देखना चाहिए. मेरा मतलब है कि यह एक ऐसा ग्रुप है जो मुझे लगता है कि वे बिना किसी डर के खेलेंगे और उन पर कोई अतिरिक्त दबाव नहीं होगा. इसलिए बस वहां जाएं और अपने क्रिकेट का लुत्फ उठाते हुए खेलें.' उन्होंने आगे कहा, 'विश्व कप की शुरुआत उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है क्योंकि उन्हें लय हासिल करने और परिस्थितियों के अनुकूल खुद को ढालने की जरूरत है. मुझे पूरा विश्वास है कि वे ऐसा करने में सक्षम हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news