KKR vs RCB: 6, 6, 6.. 24 करोड़ी बॉलर के आखिरी ओवर में छूटे पसीने, RCB के स्पिनर ने कर दी धुनाई, ऐसा था थ्रिलर
Advertisement
trendingNow12215441

KKR vs RCB: 6, 6, 6.. 24 करोड़ी बॉलर के आखिरी ओवर में छूटे पसीने, RCB के स्पिनर ने कर दी धुनाई, ऐसा था थ्रिलर

KKR vs RCB: आईपीएल 2024 ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया के रफ्तार के सौदागर मिचेल स्टार्क का नाम जब सामने आया तो सभी के होश उड़ गए. कई फ्रेंचाइजी उन्हें अपने खेमें में शामिल करने के लिए बौखला गई. लेकिन अंत में केकेआर ने उनपर 24.5 करोड़ रुपये खर्च कर दिए. लेकिन ईडन गार्डन्स में आरसीबी के गेंदबाज ने स्टार्क के पसीने छक्के छुड़ा दिए.

 

Mitchell Starc (BCCI)

KKR vs RCB: आईपीएल 2024 ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया के रफ्तार के सौदागर मिचेल स्टार्क का नाम जब सामने आया तो सभी के होश उड़ गए. कई फ्रेंचाइजी उन्हें अपने खेमें में शामिल करने के लिए बौखला गई. लेकिन अंत में केकेआर ने उनपर 24.5 करोड़ रुपये खर्च कर दिए. लेकिन आईपीएल 2024 में छोटे-छोटे खिलाड़ियों के सामने 24 करोड़ी स्टार्क भीगी बिल्ली साबित होते नजर आए हैं. इसका सबसे बड़ा उदाहरण केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला है, जिसमें आखिरी ओवर में 21 रन डिफेंड करने में स्टार्क के पसीने छूट गए. 

कैसा था आखिरी ओवर का थ्रिलर?

केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए आरसीबी के सामने 223 रन का विशाल लक्ष्य रख दिया था. आखिरी ओवर में आरसीबी को जीत के लिए 21 रन की दरकार थी. सामने आरसीबी की टीम अपने 8 विकेट गंवा चुकी थी और गेंद मिचेल स्टार्क के हाथों में थी. आरसीबी के स्पिन गेंदबाज कर्ण शर्मा क्रीज पर मौजूद थे और उन्होंने स्टार्क को ऐसे रिमांड पर लिया कि ईडन गार्डन्स स्टेडियम शोर से गूंज उठा. कर्ण शर्मा ने पहली गेंद पर शानदार छक्का लगाया. दूसरी गेंद डॉट थी. इसके बाद तीसरी और चौथी गेंद पर कर्ण शर्मा ने 2 लगातार छक्के जमाकर केकेआर की सांसे अटका दी थी. 

कर्ण शर्मा के विकेट ने दी सांस

आरसीबी को 2 गेंद में महज 3 रन की दरकार थी. लेकिन कर्ण शर्मा एक सीधा शॉट खेल बैठे और स्टार्क ने तेजी से एक हाथ से शानदार कैच लपक लिया. इसके बाद आखिरी गेंद पर आरसीबी के लॉकी फर्ग्युसन ने शॉट खेला लेकिन दो ही रन मिले. भले ही मुकाबले में केकेआर की जीत हुई लेकिन आखिरी ओवर में स्टार्क को 21 रन डिफेंड करने के लिए पापड़ बेलने पड़ गए.  

फ्लॉप रहे मिचेल स्टार्क

आईपीएल 2024 में मिचेल स्टार्क फ्लॉप साबित हुए. उन्होंने अभी तक 7 मुकाबले खेले हैं लेकिन उन्होंने 6 ही विकेट अपने नाम किए हैं. इतना ही नहीं स्टार्क काफी महंगे भी साबित हुए हैं. अब देखना होगा कि आने वाले मुकाबलों में केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर उन्हें लगातार मौके देते हैं या नहीं. खराब फॉर्म से जूझ रहे स्टार्क की फॉर्म टी20 वर्ल्ड कप से पहले सवालिया निशान बन चुकी है. 

Trending news