KKR vs DC: ईशांत शर्मा की घातक यॉर्कर पर मुंह के बल गिरे आंद्रे रसेल, फिर उठकर बजाई ताली, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12187868

KKR vs DC: ईशांत शर्मा की घातक यॉर्कर पर मुंह के बल गिरे आंद्रे रसेल, फिर उठकर बजाई ताली, वीडियो वायरल

KKR vs DC: IPL 2024 में केकेआर की टीम ने अपना रौद्र रूप दिखाती नजर आ रही है. लगातार 2 जीत दर्ज करने के बाद विशाखापट्टनम में केकेआर के बल्लेबाज तबाही मचाते आए. इस बीच दिल्ली के अनुभवी गेंदबाज ईशांत शर्मा का वीडियो वायरल है, जिन्होंने आखिरी ओवर में आंद्रे रसेल को घुटनो पर ला दिया. 

 

Ishant Sharma and Russel

IPL 2024 KKR vs DC: IPL 2024 में केकेआर की टीम ने अपना रौद्र रूप दिखाती नजर आ रही है. लगातार 2 जीत दर्ज करने के बाद विशाखापट्टनम में केकेआर के बल्लेबाज तबाही मचाते आए. पहले सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन और अंगकृष रघुवंशी ने चौकों-छक्कों की बौछार की. इसके बाद बाहुबली रसेल अपनी पावर दिखाते नजर आए. लेकिन ईशांत शर्मा की एक यॉर्कर उनके लिए काल साबित हुए, इस पर उनकी गिल्लियां ही नहीं बिखरी बल्कि वो मुंह के बल गिरे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी  इस बीच दिल्ली के अनुभवी गेंदबाज ईशांत शर्मा का वीडियो वायरल है, जिन्होंने आखिरी ओवर में आंद्रे रसेल को घुटनो पर ला दिया. 

रसेल ने बजाई ताली

आंद्रे रसेल दिल्ली के गेंदबाजों की बुरी तरह से कुटाई करते नजर आ रहे थे. ईशांत शर्मा आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आए. उस दौरान रसेल 3 छक्के और 4 चौके लगा चुके थे. सभी गेंदबाज रसेल के खौफ से तिरछी गेंदे फेंकते नजर आए. लेकिन ईशांत शर्मा ने सटीक यॉर्कर फेंकी, जिसने रसेल की गिल्लियां बिखेर दीं. विस्फोटक रसेल अपना बैलेंस खो बैठे और मुंह के बल गिर गए. इस यॉर्कर को देखने के बाद रसेल खुद भी हैरान दिखे. उन्होंने ऐसी सटीक डिलीवरी पर ईशांत के लिए ताली भी ठोकी. 

नरेन ने गेंदबाजों के साथ किया खिलवाड़

विस्फोटक ऑलराउंडर सुनील नरेन ने आतिशी अंदाज में पारी का आगाज किया. नरेन ने गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ किया और महज 21 गेंदो में अर्धशतक ठोक डाला. उन्होंने महज 39 गेंदो में 85 रन की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें 7 चौके और इतने ही छक्के शामिल रहे. दूसरे छोर से रघुवंशी का कहर देखने को मिला. महज 18 वर्षीय खिलाड़ी ने 27 गेंद में 5 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 54 रन की आतिशी पारी खेली. इन पारियों की बदौलत टीम ने महज 15 ओवर में 200 का आंकड़ा छू लिया था. 

हफ्तेभर में दूसरी बार बना 270+ स्कोर

27 मार्च वह तारीख थी जब आईपीएल के इतिहास का हाइएस्ट स्कोर का रिकॉर्ड टूटा था. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मुंबई के खिलाफ 277 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया था. अब हफ्तेभर बाद एक बार फिर 270+ स्कोर देखने को मिला. केकेआर की टीम ने विस्फोटक पारियों की बदौलत 272 रन ठोक डाले. जिसके बाद दिल्ली की हालत नाजुक नजर आई. 

Trending news