IND vs NZ: PAK के कामरान अकमल ने दी भारत को सलाह, इस घातक प्लेयर को Playing 11 में करो शामिल
Advertisement

IND vs NZ: PAK के कामरान अकमल ने दी भारत को सलाह, इस घातक प्लेयर को Playing 11 में करो शामिल

India vs New Zealand: पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल ने प्लेइंग इलेवन में एक स्टार भारतीय तेज गेंदबाज को मौका देने की बात कही है. ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है. 

Twitter

India vs New Zealand 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है, लेकिन इससे पहले ही पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल ने एक स्टार खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग उठाई है. इस खिलाड़ी को कप्तान रोहित शर्मा ने पहले और दूसरे वनडे मैच में मौका नहीं दिया था. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

कामरान अकमल ने दिया ये बयान 

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने यूट्यूब चैनल पर बयान दिया है कि भारतीय टीम की बॉलिंग को शायद बैटिंग कंडीशंस में मुश्किल का सामना करना पड़े. खासकर टॉप टीमों के खिलाफ गेंदबाजों को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए जरूरी है कि वो प्लेइंग इलेवन में उमरान मलिक को लेकर आएं. उमरान काफी बेहतर होते जा रहे हैं और जब जसप्रीत बुमराह की वापसी होगी, तो टीम इंडिया की गेंदबाजी मजबूत नजर आएगी. 

कातिलाना गेंदबाजी में माहिर 

उमरान मलिक (Umran Malik) भारत की तरफ से वनडे क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड रखते है. उन्होंने अपने छोटे से करियर में सभी को प्रभावित किया है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 7 वनडे मैचों में 12 विकेट हासिल किए हैं. वहीं, 6 टी20 मैचों में 9 विकेट चटकाए हैं. रफ्तार के साथ-साथ उनकी लाइन और लेंथ भी ठीक हुई है.

IPL में दिखाया दम  

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए उमरान मलिक ने अपनी गेंदबाजी से सभी का दिल जीता था. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. वह चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर हैं. जब भी कप्तान रोहित शर्मा को विकेट की आवश्यकता होती है. वह उमरान का नंबर घुमा देते हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news