IND vs PAK: टीम इंडिया की हार के बाद जसप्रीत बुमराह की बीवी ने कर दिया ऐसा पोस्ट, खुलेआम छिड़ गई लड़ाई
Advertisement

IND vs PAK: टीम इंडिया की हार के बाद जसप्रीत बुमराह की बीवी ने कर दिया ऐसा पोस्ट, खुलेआम छिड़ गई लड़ाई

Asia Cup 2022, Jasprit Bumrah Wife: पेसर जसप्रीत बुमराह फिलहाल चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उनकी पत्नी संजना गणेशन ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इस पर कई यूजर्स ने कमेंट किए. एक यूजर के कमेंट पर तो संजना भी भड़क गईं.

Jasprit Bumrah Sanjana Ganesan (Twitter)

India vs Pakistan, Jasprit Bumrah Wife Sanjana : भारतीय टीम को एशिया कप-2022 के सुपर-4 राउंड के मुकाबले में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान ने रविवार को 5 विकेट से हरा दिया. इस टूर्नामेंट से पेसर जसप्रीत बुमराह बाहर चल रहे हैं. चोट के कारण वह टीम के साथ दुबई ही नहीं जा पाए. इस बीच उनकी पत्नी संजना गणेशन ने एक पुरानी सोशल मीडिया पर शेयर की. कुछ यूजर्स ने इसे भारत-पाक मैच से ही जोड़ दिया. 

संजना ने शेयर की पुरानी तस्वीर

जसप्रीत बुमराह की पत्नी और टीवी प्रेजेंटर संजना गणेशन ने एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. तस्वीर में बुमराह और संजना, एक यॉट पर बैठे नजर आ रहे हैं. हालांकि यह तस्वीर पुरानी है और संजना ने इस बारे में कैप्शन में भी बताया लेकिन बहुत से लोग इसे समझने में गलती कर गए. कुछ को लगा कि यह कपल छुट्टियां मना रहा है. बता दें कि टीम इंडिया में वापसी से पहले बुमराह को रिहैब के लिए एनसीए, बेंगलुरु में वक्त बिताना होगा.

कमेंट पर भड़क गईं संजना

संजना की इस पोस्ट पर एक यूजर ने काफी भद्दा कमेंट किया. उसने इसे भारत-पाकिस्तान मैच से जोड़ा और लिखा कि बुमराह छुट्टी छोड़कर मैदान पर लौट आएं. हालांकि इसमें उस यूजर ने गाली तक लिख दी. संजना इसे देख भड़क गईं. उन्होंने इस पर रिप्लाई भी दिया. संजना ने लिखा, 'पुरानी फोटो है, दिखता नहीं है क्या. चोमू आदमी?' अन्य कई यूजर्स को भी यही गलतफहमी हो गई थी कि यह ताजा तस्वीर है. 

 

fallback

पिछले साल हुई थी शादी

संजना एक टीवी प्रेजेंटर हैं. वह स्पोर्ट्स शो होस्ट करती हैं और अभी तक कई क्रिकेट टूर्नामेंट में एंकरिंग करती नजर आई हैं. संजना और बुमराह की शादी पिछले साल 15 मार्च को हुई थी. वह आईसीसी के लिए भी एंकरिंग कर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और बुमराह के साथ अपनी तस्वीरें भी खूब शेयर करती हैं.

Trending news