Asia Cup 2023: इरफान पठान ने पाकिस्तान पर कसा चुभने वाला तंज, अपने इस ट्वीट से मचा दिया तहलका
Advertisement

Asia Cup 2023: इरफान पठान ने पाकिस्तान पर कसा चुभने वाला तंज, अपने इस ट्वीट से मचा दिया तहलका

Irfan Pathan News: इरफान पठान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया और पाकिस्तान के कुछ समर्थक उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान को लेकर इरफान पठान ट्वीट कर चुके हैं. और अब एशिया कप 2023 के फाइनल में भारत की जीत के बाद इरफान पठान ने एक बार फिर पाकिस्तान के जले पर नमक छिड़का है. 

Asia Cup 2023: इरफान पठान ने पाकिस्तान पर कसा चुभने वाला तंज, अपने इस ट्वीट से मचा दिया तहलका

Asia Cup: एशिया कप 2023 के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने एक बार फिर पाकिस्तान पर कटाक्ष किया है. बता दें कि पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2023 के सुपर-4 स्टेज में भारत और श्रीलंका के खिलाफ शर्मनाक हार झेलने के बाद बहुत जल्दी टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. एशिया कप 2023 के फाइनल में श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद इरफान पठान ने नाम लिए बिना पाकिस्तान पर तंज कसा है. 

इरफान पठान ने PAK पर फिर कसा चुभने वाला तंज

इरफान पठान ने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा, 'पड़ोसी अभी भी आवाज करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कोलंबो तक उनकी आवाज नहीं पहुंच रही है.' इरफान पठान के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया और पाकिस्तान के कुछ समर्थक उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे. बता दें कि इससे पहले भी पाकिस्तान को लेकर इरफान पठान ट्वीट कर चुके हैं. और अब एशिया कप 2023 के फाइनल में भारत की जीत के बाद इरफान पठान ने एक बार फिर पाकिस्तान के जले पर नमक छिड़का है. 

'बहुत सारे पड़ोसियों के टीवी बच गए'

एशिया कप 2023 में इससे पहले जब 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप A का मैच बारिश के कारण बेनतीजा रहा था तो इरफान पठान ने पाकिस्तान पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा था, 'बहुत सारे पड़ोसियों के टीवी बच गए आज.' बता दें कि कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में रविवार को खेले गए फाइनल मैच में मोहम्मद सिराज ने अपनी कातिलाना गेंदबाजी से ऐसा गदर मचाया कि बहुत आसानी से एशिया कप 2023 की ट्रॉफी टीम इंडिया की झोली में आ गिरी. भारत ने फाइनल में श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर एशिया कप की ट्रॉफी पर कब्जा किया है. भारतीय टीम ने 8 बार एशिया कप की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया है.

Trending news