IPL 2023 में खेलेगा विराट का सबसे बड़ा दुश्मन, ऑक्शन में नहीं मिला था खरीददार
Advertisement

IPL 2023 में खेलेगा विराट का सबसे बड़ा दुश्मन, ऑक्शन में नहीं मिला था खरीददार

IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत से पहले विराट कोहली के दुश्मन की इस लीग में वापसी हो गई है. इस खिलाड़ी ऑक्शन में कोई भी खरीददार नहीं मिला था. 

IPL 2023 में खेलेगा विराट का सबसे बड़ा दुश्मन, ऑक्शन में नहीं मिला था खरीददार

Indian Premier League 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत होने में सिर्फ 4 दिन का ही वक्त बचा है. इसी बीच इस लीग से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आईपीएल में विराट कोहली जैसे खिलाड़ी को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले एक खिलाड़ी की इस लीग में वापसी हो गई है. इस खिलाड़ी को आईपीएल ऑक्शन में खरीददार नहीं मिला था, लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने इस खिलाड़ी को रिप्लेसमेंट के तौर पर अपनी टीम में शामिल किया है. 

IPL 2023 में खेलेगा विराट का सबसे बड़ा दुश्मन

राजस्थान रॉयल्स ने चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा के रिप्लेसमेंट के तौर पर संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) को टीम में शामिल किया है. संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) के नाम आईपीएल में विराट कोहली को सबसे ज्‍यादा बार आउट करने का रिकॉर्ड दर्ज है. संदीप शर्मा ने आईपीएल में सात बार कोहली का शिकार किया. हालांकि, IPL 2023 के लिए नीलामी में संदीप शर्मा का बेस प्राइस सिर्फ 50 लाख रुपये था, लेकिन किसी भी टीम ने इस खिलाड़ी को नहीं खरीदा. 

संदीप शर्मा का शानदार आईपीएल रिकोर्ड

संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने कुल मिलाकर 104 आईपीएल मैचों में 114 विकेट झटके हैं और उनका बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन 20 रन देकर 4 विकेट हासिल करना रहा है. संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) भुवनेश्वर कुमार के बाद पावरप्‍ले में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) 2014 से 2020 तक एकमात्र गेंदबाज रहे, जिन्‍होंने आईपीएल के हर सीजन में 12 या उससे ज्‍यादा विकेट लिए हैं. संदीप शर्मा पिछले साल पंजाब किंग्स के लिए IPL 2022 सीजन में खेले थे, लेकिन उनका प्रदर्शन बेहद घटिया रहा था. संदीप शर्मा IPL 2022 के 5 मैचों में सिर्फ 2 विकेट ही ले पाए थे.

टीम इंडिया के लिए खेले 2 टी20 मैच 

संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) को टीम इंडिया के लिए भी खेलने का मौका मिला है. संदीप शर्मा भारत के लिए दो टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं. संदीप शर्मा ने टीम इंडिया के लिए साल 2015 में जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे में अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था. इस सीरीज में दो टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने के बाद से संदीप शर्मा को फिर कभी टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिला. इन 2 मैचों में उन्होंने केवल एक विकेट हासिल किया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news