IPL 2023: प्रीति जिंटा की टीम में इस खूंखार प्लेयर की एंट्री, गेंद डालने से पहले बॉलर्स के कांपते हैं हाथ!
Advertisement

IPL 2023: प्रीति जिंटा की टीम में इस खूंखार प्लेयर की एंट्री, गेंद डालने से पहले बॉलर्स के कांपते हैं हाथ!

Punjab Kings: IPL 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की बात करें तो उसकी कप्तानी शिखर धवन के हाथों में है. पंजाब किंग्स की टीम में शिखर धवन, कागिसो रबाडा, सैम कुरेन, अर्शदीप सिंह और लियाम लिविंग्स्टोन जैसे टी-20 के स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं. पंजाब किंग्स की टीम अब तक एक भी बार आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है. 

IPL 2023: प्रीति जिंटा की टीम में इस खूंखार प्लेयर की एंट्री, गेंद डालने से पहले बॉलर्स के कांपते हैं हाथ!

IPL 2023 News: IPL 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की बात करें तो उसकी कप्तानी शिखर धवन के हाथों में है. पंजाब किंग्स की टीम में शिखर धवन, कागिसो रबाडा, सैम कुरेन, अर्शदीप सिंह और लियाम लिविंग्स्टोन जैसे टी-20 के स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं. पंजाब किंग्स की टीम अब तक एक भी बार आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है. इस बार IPL 2023 में प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स के लिए धोनी जैसा एक घातक फिनिशर अपना दम दिखाता हुआ नजर आएगा. इस खतरनाक खिलाड़ी को पंजाब किंग्स की टीम ने पिछले साल 9 करोड़ रुपये में खरीदा था. अब पंजाब किंग्स टीम की ताकत और भी बढ़ गई है और ये खिलाड़ी पंजाब किंग्स को पहला आईपीएल का खिताब जिता सकता है. 

प्रीति जिंटा की टीम में इस खूंखार प्लेयर की एंट्री

ये खतरनाक फिनिशर और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं. शाहरुख खान को धोनी जैसा घातक फिनिशर माना जाता है. तमिलनाडु के इस बल्लेबाज को IPL 2021 ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन IPL 2022 मेगा ऑक्शन में इस खिलाड़ी को पंजाब ने 9 करोड़ में एक बार फिर हासिल किया था. शाहरुख खान ने 19 IPL मैचों में 19.29 की औसत से 270 रन बनाए हैं. शाहरुख खान के हुनर से सब वाकिफ हैं. शाहरुख खान के आने से पंजाब किंग्स टीम की ताकत और भी बढ़ गई है और ये खिलाड़ी पंजाब किंग्स को IPL 2023 का खिताब जिता सकता है. 

गेंद डालने से पहले बॉलर्स के कांपते हैं हाथ!

6 फुट 4 इंच का खिलाड़ी शाहरुख खान छठे या सातवें नंबर पर आकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर फिनिशर की भूमिका अच्छे से अदा कर सकता है. इस खिलाड़ी की तुलना आंद्रे रसेल, कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ियों से की जाती है.

IPL 2023 के लिए पंजाब किंग्स की टीम:

शिखर धवन (कप्तान), शाहरुख खान, मैथ्यू शॉर्ट, प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), राज बावा, ऋषि धवन, लियाम लिविंगस्टोन, अथर्व तायडे, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस, बलतेज सिंह, कागिसो रबाडा, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर , सैम कुरेन, सिकंदर रजा, हरप्रीत भाटिया, विद्वाथ कावेरप्पा, शिवम सिंह और मोहित राठे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news