IPL 2023: इस टीम के ओपनर्स को दिग्गजों ने बताया बेहद खतरनाक, विरोधी टीमों में फैल गई दहशत की लहर!
Advertisement
trendingNow11629549

IPL 2023: इस टीम के ओपनर्स को दिग्गजों ने बताया बेहद खतरनाक, विरोधी टीमों में फैल गई दहशत की लहर!

IPL 2023 Records: IPL 2023 शुरू होने से पहले ही दिग्गजों ने एक टीम के ओपनिंग बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा विनाशकारी बताया है. ये बल्लेबाज इतने खतरनाक हैं कि अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से कभी भी मैच को एकतरफा बना सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरॉन फिंच ने IPL 2023 शुरू होने से पहले ही अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. 

IPL 2023: इस टीम के ओपनर्स को दिग्गजों ने बताया बेहद खतरनाक, विरोधी टीमों में फैल गई दहशत की लहर!

IPL 2023 News: IPL 2023 शुरू होने से पहले ही दिग्गजों ने एक टीम के ओपनिंग बल्लेबाजों को सबसे ज्यादा विनाशकारी बताया है. ये बल्लेबाज इतने खतरनाक हैं कि अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से कभी भी मैच को एकतरफा बना सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरॉन फिंच ने IPL 2023 शुरू होने से पहले ही अपने एक बयान से सनसनी मचा दी है. एरॉन फिंच का मानना है कि लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की सबसे बड़ी ताकत केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक की ओपनिंग जोड़ी है.

इस टीम के ओपनर्स को दिग्गजों ने बताया बेहद खतरनाक

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरॉन फिंच ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा, 'लखनऊ सुपर जायंट्स की बड़ी ताकत केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक की ओपनिंग जोड़ी है. केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक एकदूसरे को अच्छे से कॉम्प्लीमेंट करते हैं. केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक बहुत अलग तरह के खिलाड़ी हैं. केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक की ताकत और कमजोरियां एकदूसरे की ताकत और कमजोरियों को उभरने नहीं देती हैं. इसलिए, मुझे लगता है कि आगामी सीजन उनके लिए एक बड़ा सीजन होने वाला है.' 

विरोधी टीमों में फैल गई दहशत की लहर

एरॉन फिंच ने माना कि वेस्टइंडीज के निकोलस पूरन IPL 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं. निकोलस पूरन को IPL 2023 की नीलामी में लखनऊ सुपर जायंट्स ने 16 करोड़ रुपये में खरीदा था. निकोलस पूरन एक विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरॉन फिंच ने कहा, 'निकोलस पूरन अपनी पारी की शुरुआत में अच्छी स्ट्राइक रेट से रन बनाते हैं. निकोलस पूरन ऐसे खिलाड़ी हैं, जो इस सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए एक्स-फैक्टर क्रिकेटर होंगे. निकोलस पूरन अपनी पारी के दौरान लगातार आक्रामक होते जाते हैं. अगर वह आक्रामक रहते हुए अधिक समय तक बल्लेबाजी कर सकते हैं, तो वह अपनी बल्लेबाजी से तबाही मचा सकते हैं.'

IPL 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स की पूरी टीम

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डि कॉक, मनन वोहरा, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, कृष्णप्पा गौतम, दीपक हुड्डा, काइल मेयर्स, क्रुणाल पांड्या, करण शर्मा, मार्कस स्टोइनिस, रोमारियो शेफर्ड, डेनियल सैम्स, प्रेरक मांकड़, स्वप्निल सिंह, युद्धवीर चरक, आवेश खान, मोहसिन खान, रवि बिश्नोई, मार्क वुड, मयंक यादव, जयदेव उनादकट, यश ठाकुर, अमित मिश्रा, नवीन-उल-हक.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news