Team India: टीम इंडिया का नया कप्तान बनने को तैयार ये दिग्गज, VIDEO से मचाया तहलका!
Advertisement

Team India: टीम इंडिया का नया कप्तान बनने को तैयार ये दिग्गज, VIDEO से मचाया तहलका!

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में भारत को शुरुआती दो टी20 मैचों में हार झेलनी पड़ी. इस बीच भारत के भावी कप्तान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

Team India: टीम इंडिया का नया कप्तान बनने को तैयार ये दिग्गज, VIDEO से मचाया तहलका!

Indian Cricket Team, Jasprit Bumrah Video : भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. इस सीरीज में भारत को शुरुआती दो टी20 मैचों में हार झेलनी पड़ी जिसके बाद तीसरे टी20 में उसने वापसी करते हुए जीत दर्ज की. इस बीच भारत के भावी कप्तान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

करीब एक साल से भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वह फिर से मैदान पर कमाल दिखाने को बेताब हैं. वीडियो में वह अपने पुराने अंदाज में गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. बुमराह को देखकर फैंस काफी खुश हैं.

आयरलैंड दौरे पर संभालेंगे कप्तानी

जसप्रीत बुमराह भारत के आगामी आयरलैंड दौरे (IND vs IRE) पर कप्तानी संभालेंगे. उनसे बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद सभी लोग जता रहे हैं. टीम इंडिया 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड का दौरा करेगी. सीरीज के सभी मुकाबले मालाहिडे क्रिकेट क्लब में खेले जाएंगे.

चोट के चलते टीम से थे बाहर

बुमराह के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर सवाल भी पूछ रहे हैं. 29 साल के इस पेसर का वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा- आप स्टार हो’. वहीं एक दूसरे फैन ने सवाल करते हुए पूछा है, ‘कब के हैं ये वीडियो?’ इस पर एक दूसरे प्रशंसक ने जवाब दिया- आज सुबह के हैं. बुमराह चोट के कारण पिछले करीब एक साल से मैदान से बाहर चल रहे थे. इस दौरान एशिया कप, टी20 वर्ल्ड कप, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final-2023) जैसे बड़े टूर्नामेंट से उन्हें बाहर होना पड़ा.

Trending news