टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होगा ये खिलाड़ी!
Advertisement
trendingNow11299964

टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर होगा ये खिलाड़ी!

Team India: केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम वीवीएस लक्ष्मण को मुख्य कोच के रूप में लेकर शनिवार सुबह जिम्बाब्वे के लिए रवाना होगी. भारत 18, 20 और 22 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जिम्बाब्वे में आईसीसी सुपर लीग के हिस्से के रूप में तीन वनडे मैच खेलेगा.

Team India

Team India: भारत के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर का जिम्बाब्वे दौरे करना संदेह के घेरे में है, जहां टीम इंडिया तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी. वॉशिंगटन सुंदर को हाल ही में इंग्लैंड के मैनचेस्टर में लिस्ट ए मैच के दौरान कंधे में चोट लगी थी. केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम वीवीएस लक्ष्मण को मुख्य कोच के रूप में लेकर शनिवार सुबह जिम्बाब्वे के लिए रवाना होगी. क्रिकबज की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सुंदर अपनी फिटनेस के कारण संदेह के घेरे में हैं.

वनडे सीरीज से बाहर होगा ये खिलाड़ी!

बुधवार को ओल्ड ट्रैफर्ड में लंकाशायर और वॉरस्टरशायर के बीच रॉयल लंदन वनडे मैच के दौरान मैदान पर फिल्डिंग करते हुए सुंदर को कंधे में चोट लग गई थी. उनको लेकर लंकाशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने सोशल मीडिया पर एक अपडेट पोस्ट किया.

लक्ष्मण को कोचिंग का जिम्मा 

इस बीच, राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के प्रमुख लक्ष्मण को नियमित कोच राहुल द्रविड़ की अनुपस्थिति में टीम का प्रबंधन करने के लिए कहा गया है, जो अभी इंग्लैंड, वेस्टइंडीज और यूएसए के दो महीने के दौरे से लौटे हैं. हरारे की यात्रा करने वाले सहयोगी स्टाफ के अन्य सदस्यों में सैराज बहुतुले और हृषिकेश कानिटकर शामिल हैं.

राहुल को एशिया कप से पहले कुछ मैच खेलने को मिलेंगे

विशेष रूप से, वह केएल राहुल की कप्तानी में पहले घोषित 15 सदस्यीय टीम में शामिल थे. यह पता चला है कि राहुल को द्रविड़ के अनुरोध पर यह सुनिश्चित करने के उद्देश्य से जोड़ा गया था कि बल्लेबाज के पास एशिया कप से पहले कुछ मैच खेलने को मिलेंगे.

हरारे स्पोर्ट्स क्लब में होंगे मैच 

भारत 18, 20 और 22 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में जिम्बाब्वे में आईसीसी सुपर लीग के हिस्से के रूप में तीन वनडे मैच खेलेगा. जिम्बाब्वे हाल ही में अच्छी फॉर्म में है और उन्होंने 10 अगस्त को समाप्त हुई वनडे और टी20 इंटरनेशनल घरेलू सीरीज दोनों में बांग्लादेश को हराया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news