IND vs WI: चौथे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर की जगह उतरेगा ये खिलाड़ी, वेस्टइंडीज को करेगा तहस-नहस
Advertisement

IND vs WI: चौथे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर की जगह उतरेगा ये खिलाड़ी, वेस्टइंडीज को करेगा तहस-नहस

India vs West Indies: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बहुत ही खराब खेल दिखाया है. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उनकी जगह एक स्टार खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं. 

Twitter

Shreyas Iyer Out: भारतीय टीम वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ टी20 सीरीज में 2-1 की बढ़त ले चुकी है. ऐसे में चौथा टी20 मैच जीतकर टीम इंडिया की निगाहें सीरीज कब्जाने पर होंगी. भारतीय टीम के लिए पहले तीन टी20 मैच में श्रेयस अय्यर ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. ऐसे में चौथे टी20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. उनकी जगह एक खास प्लेयर को मौका मिल सकता है. ये खिलाड़ी कप्तान रोहित शर्मा का खास माना जाता है. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में. 

बुरी तरह से फ्लॉप हुए श्रेयस अय्यर 

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. उनका बल्ला लंबे समय से खामोश है. वह रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. श्रेयस अय्यर शॉट बॉल पर अपना विकेट गंवा रहे हैं. ऐसे में वह विरोधी टीम का आसान शिकार बन गए हैं और वह टीम इंडिया के लिए बड़ा बोझ बन गए हैं. ऐसे में चौथे टी20 मैच में उनकी जगह ईशान किशन को मौका मिल सकता है. 

टीम के लिए बने सिरदर्द 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में अपना खाता तक नहीं खोल पाए थे. वहीं, दूसरे मैच में उन्होंने मैच में 10 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह से भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा. वहीं, तीसरे मैच में उन्होंने 24 रन बनाए हैं. अगर अय्यर की खराब फॉर्म जारी रही, तो उन्हें एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में बाहर बैठना पड़ सकता है. 

इस प्लेयर को नहीं मिला एक मौका 

सुपरस्टार बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. फिर भी इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बनाया गया. ईशान किशन कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने के बड़े दावेदार थे, लेकिन रोहित ने सूर्यकुमार यादव को ओपनिंग के लिए मौका दिया. जबकि ईशान किशन के पास ओपनिंग का अपार अनुभव था. अब अय्यर के फ्लॉप होने के बाद कप्तान रोहित ईशान किशन को तीसरे नंबर पर मौका दे सकते हैं. 

टीम इंडिया को जिताए कई मैच 

ईशान किशन (Ishan Kishan) ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. अपने छोटे से करियर में उन्होंने बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है. 24 साल के ईशान किशन (Ishan Kishan) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 18 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 31.29 की औसत से 532 रन बनाए हैं और 4 अर्धशतक भी जड़े हैं. वहीं, ईशान किशन (Ishan Kishan) ने भारत के लिए 3 वनडे मैच खेलते हुए 29.33 की औसत से 88 रन बनाए हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news