IND vs WI: चौथे टी20 मैच में इस खिलाड़ी का खेलना तय! माना जाता है रोहित जैसा खतरनाक
Advertisement

IND vs WI: चौथे टी20 मैच में इस खिलाड़ी का खेलना तय! माना जाता है रोहित जैसा खतरनाक

India vs West Indies: भारत अगर आज का मैच जीत लेता है, तो वह इस टी20 सीरीज पर कब्जा कर लेगा. चौथे टी20 मैच में एक ऐसे बल्लेबाज को मौका मिल सकता है, जो रोहित शर्मा जैसा खतरनाक माना जाता है और वह अपनी बैटिंग से तबाही मचाकर रख देता है.

Team India

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज रात 8 बजे से खेला जाएगा. पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारत 2-1 से आगे है. भारत अगर आज का मैच जीत लेता है, तो वह इस टी20 सीरीज पर कब्जा कर लेगा. चौथे टी20 मैच में एक ऐसे बल्लेबाज को मौका मिल सकता है, जो रोहित शर्मा जैसा खतरनाक माना जाता है और वह अपनी बैटिंग से तबाही मचाकर रख देता है.

चौथे टी20 मैच में इस खिलाड़ी का खेलना तय!

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराएंगे. दूसरे टी20 मैच में रोहित शर्मा अपने ओपनिंग जोड़ीदार के रूप में बाएं हाथ के बल्लेबाज ईशान किशन को मौका दे सकते हैं. ईशान किशन पल भर में मैच पलटने में माहिर हैं. ईशान किशन टीम इंडिया को विकेटकीपिंग का भी ऑप्शन देते हैं.

श्रेयस अय्यर को करना होगा बाहर 

चौथे टी20 मैच में अगर रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ओपनिंग के लिए उतरते हैं, तो सूर्यकुमार यादव को नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जा सकता है. ऐसे में श्रेयस अय्यर का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट सकता है. श्रेयस अय्यर को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले, दूसरे  और तीसरे टी20 मैच में नंबर 3 पर बैटिंग करने का मौका मिला, लेकिन वह मौके को भुना नहीं पाए. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में श्रेयस अय्यर शून्य पर आउट हुए थे.  इसके बाद वह दूसरे टी20 मैच में सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए थे. तीसरे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर 24 रन बनाकर आउट हो गए.

रोहित शर्मा सुधारेंगे अपनी गलती

चौथे टी20 मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपनी गलती सुधारना चाहेंगे. चौथे टी20 मैच में बाएं हाथ का बल्लेबाज होने के कारण ईशान किशन का चुना जाना लगभग तय माना जा रहा है. ईशान किशन तूफानी बैटिंग में माहिर हैं और कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदल देते हैं. ईशान किशन क्रीज पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की धज्जियां उड़ानी शुरू कर देते हैं. 

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मैच में ये होगी भारत की Playing XI!

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news